trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11424625
Home >>भरतपुर

कामां: कट्टे की नोक पर 'शाहरूख' के बेटे ने किया महिला से दुष्कर्म, परिवार को भी पीटा

भरतपुर के कामां थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला ने कट्टे की नोक पर जफरू पुत्र शाहरूख पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़ित परिवार द्वारा उलाहना देने पर आरोपियों ने हमला कर दिया. पीड़ित महिला ने कामां थाने में दर्ज कराया है.

Advertisement
कामां: कट्टे की नोक पर 'शाहरूख' के बेटे ने किया महिला से दुष्कर्म, परिवार को भी पीटा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 04, 2022, 11:23 AM IST

Kaman, Bharatpur: भरतपुर के कामां थाना क्षेत्र के एक गांव में गैत पर ईंधन लेने गई महिला के साथ कट्टे की नोक पर पहले जबरन दुष्कर्म किया गया. वहीं, विरोध करने पर परिवार के साथ लाठियों से मारपीट की गई और पथराव किया गया. 

इस मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके संबंध में पीड़िता ने कामां पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

यह भी पढे़ं- शादी के नाम पर माफिया मासूमों से करवा रहे वेश्यावृत्ति, परिजन बोले- लाडो को बचा लो

पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपने गैत पर ईंधन लेने गई थी तभी अचानक मेरे पीछे हाथ में कट्टा लेकर शाहरुख पुत्र जफरू आ गया और आते ही मेरी कनपटी पर कट्टा लगा दिया. उसने कहा कि अगर तूने आवाज की तो मैं तुम्हें जान से मार दूंगा और फिर मेरे साथ जबरन दुष्कर्म किया. मेरी चीख पुकार सुनकर मेरा जेठ आ गया और आरोपी मुझे छोड़कर भाग गया.

घटना के बाद जब पीड़ित परिवार शाहरुख के पास पहुंचा तो कहासुनी हो गई. उसके बाद सभी ने एकराय होकर घर में घुसकर पीड़िता के परिवार की महिलाओं और पुरुषों के साथ लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस दौरान पथराव भी किया गया. महिलाओं को बेअदब भी किया गया. 

पुलिस कर रही छानबीन
घटना का मामला पीड़ित महिला द्वारा नामजद लोगों खिलाफ कामा थाने में दर्ज करा दिया गया है. इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. वहीं मारपीट और पथराव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Reporter-  Devendra Singh

Read More
{}{}