trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11409467
Home >>भरतपुर

Bharatpur: 100 फीट का गोबर का गोवर्धन बनाकर की जाएगी पूजा, कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने की ये अपील

सूर्य ग्रहण के चलते गोवर्धन की पूजा 26 अक्टूबर को की जाएगी. वहीं भरतपुर के सर्किट हाउस में राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह पहुंचे. 

Advertisement
Bharatpur: 100 फीट का गोबर का गोवर्धन बनाकर की जाएगी पूजा, कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने की ये अपील
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 24, 2022, 08:06 PM IST

Bharatpur: दीपावली के त्योहार को लेकर सभी लोग उत्साहित हैं. कई दिन पहले से लोगों ने दीपावली की तैयारी शुरू कर दी थी. वहीं गोवर्धन की पूजा और दर्शन के साथ परिक्रमा देने का बहुत महत्व है.

सूर्य ग्रहण के चलते गोवर्धन की पूजा 26 अक्टूबर को की जाएगी. वहीं भरतपुर के सर्किट हाउस में राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह पहुंचे. जहां लोगों ने उनको दीपावली की शुभकामनाएं दी. इस दौरान मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने 26 तारीख को 100 फुट के गोवर्धन की पूजा में शामिल होने की सभी से अपील की.

बता दें कि भरतपुर जिले में पहली बार 26 अक्टूबर को कॉलेज ग्राउंड में 100 फीट का गोबर का गोवर्धन बनाकर उसकी पूजा की जाएगी. इस मौके पर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ आमजन और गांव व शहर के जनप्रतिनिधि समाजसेवी संस्थाएं और सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे और गोवर्धन की पूजा अर्चना करेंगे.

ये भी पढ़ें- झुंझुनूं: शहीद रोहिताश्व कुमार का पोषाणा गांव में होगा अंतिम संस्कार, ग्रामीणों ने 10 KM की तिरंगा रैली निकालकर दी श्रद्धांजलि​

 

Read More
{}{}