trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11292675
Home >>भरतपुर

Bayana: पड़ोसी युवक ने युवती से किया दुष्कर्म, परिजनों के खाने में मिलाई नींद की गोलियां

बयाना थाना इलाके के एक गांव में युवक द्वारा पड़ोस में रहने वाली युवती को डरा धमकाकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. 

Advertisement
युवती से किया दुष्कर्म
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 07, 2022, 06:51 PM IST

Bayana: बयाना थाना इलाके के एक गांव में युवक द्वारा पड़ोस में रहने वाली युवती को डरा धमकाकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. 

इतना ही नहीं युवक की धमकी से डरकर युवती ने अपने ही परिजनों को खाने में नींद की गोलियां भी दे दी, जिससे उसके चार छोटे भाई-बहनों की तबियत बिगड़ गई, इससे पहले रात को युवक, युवती को छत के रास्ते अपने घर में ले गया और उससे जबरन दुष्कर्म किया. घटना को लेकर युवती ने युवक के खिलाफ पुलिस को रिपोर्ट दी है.

आटे में मिलवाई नींद की गोलियां
पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि 5 अगस्त की सुबह रोहित नाम का पड़ोसी युवक उसके पास आया और उसे नींद की 9 गोलियां दी. युवक ने धमकी देकर उससे नींद की गोलियों को आटे में मिलवा दिया. शाम को नींद की गोलियां मिली आटे की रोटियां खाने से उसके परिजन बेसुध हो गए. इसके बाद रात करीब 10:30 बजे आरोपी उसे छत पर होकर पड़ोस में अपने घर ले गया और उससे जबरन दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें - सीएम गहलोत के बयान की भाजपा ने की निंदा, कहा सरकार दुष्कर्म जैसे मामलों को रोकने में विफल

एक साल पहले किया था अपहरण
रिपोर्ट में युवती ने बताया कि करीब एक साल पहले वह गांव से बयाना जा रही थी, तो रास्ते में आरोपी युवक ने उसका अपहरण कर लिया था. गांव के पंच-पटेलों के दबाव के बाद आरोपी उसे गांव वापस लेकर आया था. युवती ने बताया कि उसके बाद से ही युवक डरा-धमकाकर उसका कई बार यौन शोषण कर चुका है.

इस संबंध में बयाना थाना अधिकारी हरि नारायण मीना ने बताया कि युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. युवती का मेडिकल मुआयना भी कराया गया है, अनुसंधान के बाद भी मामला पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा.

Reporter: Devendra Singh

भरतपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

खबरें और भी हैं...

Bhilwara:चार मासूमों और दंपति की तलवार से गला काटकर हत्या मामले में अदालत ने सुनाई फांसी की सजा

बेटे की चाहत ने बना दिया किडनैपर, 72 घंटे में टूट गया ख्वाब, जानें किडनैंपिंग की पूरी दास्तां

क्या आपके लवमेट में हैं ये खासियत ? अगर हां तो खुशनसीब हैं आप

Read More
{}{}