trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11478628
Home >>भरतपुर

भरतपुर के पहाड़ी में एसीबी की ट्रैप की कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते डॉक्टर को पकड़ा

भरतपुर में सूचना पर पहुंची पहाड़ी पुलिस की सहायता से कुछ लोग लिए हिरासत में, एएसपी महेश मीणा के नेतत्व में कार्रवाई. 20 हजार की रिश्वत लेने वाला डॉक्टर हुआ ट्रैप, ACB से डॉक्टर को छुड़ाने की कोशिश, पुलिस ने लोगों पर बरसाए थप्पड़

Advertisement
भरतपुर के पहाड़ी में एसीबी की ट्रैप की कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते डॉक्टर को पकड़ा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 10, 2022, 10:20 AM IST

Bharatpur: भरतपुर ACB पहाड़ी अस्पताल कार्रवाई करने के लिए पहुंची. ACB ने डॉक्टर मोहन सिंह को ट्रेप कर लिया, इस दौरान डॉक्टर के पास खड़े लोगों ने डॉक्टर को ACB से छुड़ाने का प्रयास किया. कुछ ही देर में अस्पताल में पहाड़ी थाना पुलिस पहुंच गई. पुलिस लोगों से धक्का-मुक्की करते हुए घूसखोर डॉक्टर और कुछ लोगों को हिरासत में लेकर थाने पर लेकर गई. जहां अभी ACB की कार्रवाई जारी है.

बताया जा रहा है कि पहाड़ी ये रहने वाले राजेश और किरोड़ी दोनों भाइयों का झगड़ा उनके ही परिवार के पप्पू नाम के व्यक्ति से हुआ था. जिसके बाद पप्पू ने पहाड़ी थाने में शिकायत की थी. मामला दर्ज होने के बाद पप्पू का मेडिकल होना था. पप्पू के मेडिकल में ज्यादा चोटें नहीं आए इसके लिए राजेश और किरोड़ी ने मेडिकल करने वाकई डॉक्टर मोहन सिंह से बात की, मोहन सिंह ने चोटें न दिखाने के एवज में 20 हजार रुपए रिश्वत मांगी.

इस पर राजेश और किरोड़ी ने इसकी शिकायत भरतपुर ACB से की, ACB ने शिकायत के बाद उसको कन्फर्म किया और आज राजेश और किरोड़ी को डॉक्टर के लिए 20 हजार रुपए रिश्वत के देने थे. जैसे ही उन्होंने डॉक्टर को रिश्वत दी तभी ACB ने डॉक्टर को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया.

ACB के ट्रेप करते ही, डॉक्टर ये आपसास खड़े लोग डॉक्टर को छुड़ाने की कोशिश करने लगे, ACB के अधिकारी उनसे डॉक्टर को बचाने की कोशिश कर ही रहे थे कि कुछ देर में पहाड़ी पुलिस मौके पर पहुंच गई. लोगों में थप्पड़ मारकर और धक्का मुक्की कर डॉक्टर को भागने से रोका, जिसके बाद ACB डॉक्टर और डॉक्टर को छुड़ाने वाले लोगों को थाने लेकर पहुंची जहां अभी कार्रवाई जारी है.

Reporter- Devendra Singh

ये भी पढ़ें- सोनिया गांधी की शादी में बाड़मेर के धोधे खां को आया था बुलावा, राजीव गांधी हुए थे सुरों के दीवाने

 

 

Read More
{}{}