trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11352516
Home >>भरतपुर

ACB Action in Bharatpur: भरतपुर में एसीबी की कार्रवाई, 16 हजार की रिश्वत लेते किया ट्रेप, मिड डे मील से जुड़ा है मामला

ACB Action in Bharatpur: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जयपुर की टीम ने बुधवार को डीएसपी परमेश्वर यादव के नेतत्व में कार्रवाई की है. जिला शिक्षा अधिकारी मिड डे मील गोपाल सिंह कुंतल और उनके सहायक भुवनेश को 16 हजार की रिश्वत देते हुए ट्रेप किया है. 

Advertisement
भरतपुर में एसीबी की कार्रवाई, 16 हजार की रिश्वत लेते किया ट्रेप.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 15, 2022, 11:24 AM IST

ACB Action in Bharatpur: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जयपुर की टीम ने बुधवार को डीएसपी परमेश्वर यादव के नेतत्व में कार्रवाई की है. इस बीच मिड डे मील के बिल पास करने की एवज में रिश्वत की राशि मांग रहे अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी मिड डे मील गोपाल सिंह कुंतल और उनके सहायक भुवनेश को 16 हजार की रिश्वत देते हुए ट्रेप किया है. आरोपीयों  द्वारा मिड डे मील के बिल पास करने की एवज में परिवादी से लगातार कई महीने 12 परसेंट के हिसाब से बिल पास की एवज में रिश्वत ली जा रही थी, जब परिवादी रिश्वत की राशि देने से थक गया तो वह जयपुर एसीबी, डीजीपी बीएल सोनी के सामने उपस्थित होकर शिकायत की. 

8 स्कूलों में पोषाहार वितरण का ठेका
जयपुर मुख्यालय से आई एसीबी की टीम ने रेलवे स्टेशन स्थित अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी ऑफिस में ट्रेप की कार्रवाई को अंजाम दिया है. आरोपियों को 16 हजार की रिश्वत लेते ट्रेप किया है. परिवादी के पास डीग पंचायत समिति की ग्राम पंचायत गुहाना और खोह ग्राम पंचायत के 8 स्कूलों में पोषाहार वितरण का ठेका है.

Reporter- Devendra Singh

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

 खबरें ये भी-जैसलमेर में मटकी से पानी पीने पर दलित युवक पर फायरिंग, आई गहरी चोटें

Kotputli : नौकर ने ही चुराए थे ट्रैक्टर, मालिक को कहा चोरी हो गए, पुलिस ने उगलवाया गुनाह

 राजस्थान में यहां शुभ होता है सांप का काटना, छूमंतर हो जाती है बीमारी

Read More
{}{}