trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11286161
Home >>भरतपुर

नदबई विधायक पर 5 करोड़ की मानहानि का दावा, अवाना बोले- मैं व्यक्ति को नहीं जानता

पीड़ित बोला कि पुलिस सेवा काल में मेरे खिलाफ कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा. बदनाम किया गया. मानसिक वेदना हुई और जीवन की तपस्या फेल हो गई.

Advertisement
नदबई विधायक पर 5 करोड़ की मानहानि का दावा, अवाना बोले- मैं व्यक्ति को नहीं जानता
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 03, 2022, 10:13 AM IST

Bharatpur: भरतपुर उच्चैन में गांव नंगला छीतर के निवासी दौलत सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह (45) ने नदबई विधायक जोगेंद्र अवाना पर 5 करोड़ का मानहानि का दावा किया है. इस पर कोर्ट ने विधायक को तलब किया है.

जोगेंद्र 2018 में बसपा के टिकट पर जीते फिर कांग्रेस में शामिल हो गए. पीड़ित 1999 से 2019 तक राजस्थान पुलिस में कॉन्स्टेबल था. 2019 में पुलिस की नौकरी छोड़ पारिवारिक व्यवसाय किया. पीड़ित शिव भोले स्टोन क्रेशर में मुख्य पार्टनर है. पीड़ित की पत्नी बृजेश और पिता राजेंद्र भी व्यवसायी हैं. चैतन्य कंस्ट्रक्शन कंपनी है. पत्नी और पिता विधायक की आर्थिक मदद करते हैं. विधायक वॉट्सअप कॉल से संपर्क करता था.

यह भी पढे़ं- राजस्थान में मानसून का दूसरा दौर शुरू, अगले 24 घंटों में इन जगहों पर भारी बारिश की चेतावनी जारी

पीड़िता का स्टोन क्रेशर का काम है, रॉयल्टी का भी काम है. विधायक ने अवांछित मांगें करना शुरू कर दिया तो असमर्थता जाहिर की, इस पर विधायक गुस्सा हो गया. बर्बाद करने की धमकियां दीं. 17 जुलाई को अवाना ने उच्चैन में बैठक बुलाई, जिसे फेसबुक पेज से लाइव किया, जिसमें सार्वजनिक तौर पर पीड़ित पर भ्रष्ट होने के आरोप लगाए और 15 दिन में जेल में डालने की धमकी दी. साथ ही कहा कि भ्रष्टाचार के कारण पुलिस की नौकरी छोड़ी, दो बार एसीबी से बचा, यब बहुत बड़ा मास्टर माइंड है. बड़ी बड़ी अटैचियों से कई बड़े अधिकारियों का पेट भर रहा है. वो अधिकारी भी एसीबी के रडार पर है.

फेसबुक पर अवाना के 56 हजार फॉलोवर हैं
पीड़ित बोला कि पुलिस सेवा काल में मेरे खिलाफ कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा. बदनाम किया गया. मानसिक वेदना हुई और जीवन की तपस्या फेल हो गई.

मानसिक वेदना के लिए 5 करोड़ का दावा
दौलत सिंह, खनन कारोबारी ने विधायक 17 जुलाई उच्चैन पंचायत, ट्रैक्टर चालकों को पुलिस से जुटाया, मेरा नाम लेकर बेईमान, एसीडी द्वारा दो बार बच गया, 15 दिन बाद जेल में रहेगा. 19 साल पुलिस की सेवा की, समाज सेवा करता हूं, नौकरी में आज तक भ्रष्टाचार का आरोप लगा, विधायक द्वारा छवि धूमिल की गई. मैंने बंसी पहाड़पुर में ऑक्शन के जरिए एक माइंस खरीदी हैं. मेरी माइन हड़पना चाहते हैं.

आर्थिक मदद की, रैली की तो गाड़ियां भेजी, जन सहयोग के काम किए, माइंस हड़पना चाहते हैं, धमका रहे हैं, दावा किया है, 5 करोड़ की मानहानि चाहता हूं, इस तरह की हरकत दोबारा न करें. कोर्ट ने उन्हें तलब किया है.

Reporter- Devendra Singh

भरतपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढे़ं- शादी से पहले लड़कियों के बारे में लड़के जरूर जान लें ये बातें, वरना पछताते फिरेंगे लड़के

यह भी पढे़ं-  कहीं आप भी तो नहीं दूसरों के सामने कर चुके हैं इन 4 बातों का जिक्र, जिंदगी भर हो सकता पछतावा

यह भी पढे़ं- अर्श से फर्श तक पहुंच सकता है इंसान, जब बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, जानें अपनी राशि पर असर

यह भी पढे़ं- घर लौट आएगा फंसा हुआ धन, मिलेगा आर्थिक तंगी से छुटकारा, करें ये सरल उपाय

 

Read More
{}{}