trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11900485
Home >>Barmer

Rajasthan: सुहागरात के लिए दूल्हा करता रहा इंतजार, गद्दे-तकिए संग लगाई छलांग, लाखों का माल लेकर दुल्हन फरार, हसरत रह गई अधूरी

Barmer looteri Dulhan: राजस्थान के बाड़मेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में शादी के अगले दिन ही पैसे व जेवरात लेकर छत से कूद कर भागने वाली लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है.

Advertisement
Rajasthan: सुहागरात के लिए दूल्हा करता रहा इंतजार, गद्दे-तकिए संग लगाई छलांग, लाखों का माल लेकर दुल्हन फरार, हसरत रह गई अधूरी
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Oct 04, 2023, 08:07 PM IST

 Barmer looteri Dulhan News:  राजस्थान के बाड़मेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में शादी के अगले दिन ही पैसे व जेवरात लेकर छत से कूद कर भागने वाली लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है. पुलिस लुटेरी दुल्हन को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर गहन पूछताछ करने में जुट गई है.

बाड़मेर की लुटेरी दुल्हन लगाई छलांग

बाड़मेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र पाल सिंह ने बताया बाड़मेर शहर के ढाणी बाजार मोहल्ला निवासी सूरजमल पुत्र शंकर लाल जैन ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी शादी के अगले दिन दुल्हन ने रात को छत से गद्दे व तकिया नीचे फेंक उन पर नीचे कूद कर पैसे व जेवरात लेकर फरार हो गई.

हसरत रह गई अधूरी

इसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लूणी थाना क्षेत्र से जीआरपी पुलिस की मदद से लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर कोतवाली थाने लेकर आई. 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर लुटेरी दुल्हन से पुलिस पूछताछ कर रही है.

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसकी रिश्तेदारी गौरी पत्नी अमित डोसी ने चार माह पहले जोधपुर निवासी अर्जुन और प्रतीक सागर जोधपुर से संपर्क करवाया था और अर्जुन ने अपने आप को व्यापारी बताया. शादी का झांसा देने के लिए अर्जुन ने कहा कि यूपी में मेरी भतीजी रागिनी है जिसकी शादी अच्छे लड़के से करवानी है.

हवालात में कटेगी रात

उसके झांसे मैं आकर सूरजमल शादी करने के लिए राजी हो गया और 29 सितंबर को अर्जुन ने रागिनी को बाड़मेर बुलाया और सूरज से मुलाकात करवाई. जिसके बाद सूरज और रागिनी दोनों ही शादी करने के लिए राजी हो गए.

ये भी पढ़ें- Online Fraud in Dholpur: वैवाहिक वेबसाइट पर डिटेल साझा कर फंसी युवती, गंवा दिए 10 लाख रुपये, गिफ्ट के झांसे का शिकार हुई IT एक्सपर्ट

30 दिसंबर को दोनों ने शादी कर ली 1 दिसंबर की मध्य रात्रि को रागिनी जेवरात व 3 लाख रुपए लेकर छत से कूद कर फरार हो गई. इसके बाद अब कोतवाली पुलिस लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर थाने लेकर आई है और गहन पूछताछ करने में जुट गई है. पुलिस इस बात का भी पता लगाने में जुट गई है कि इस तरीके से इस लुटेरी दुल्हन ने कितने लोगों को चूना लगाया है.

Read More
{}{}