trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11380680
Home >>Barmer

युवक की हत्या के मामले में केंद्रीय मंत्री चौधरी ने की बजरी लीज निरस्त करने की मांग

बजरी विवाद को युवक की मौत मामले ने तूल पकड़ लिया है. युवक की मौत के बाद सैकड़ो की संख्या में लोगो ने डाक बंगलो में धरना दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की,परिजनों लोगो ने आरोप लगाया कि रॉयल्टी कार्मिकों ने नाथू खान से मारपीट की बाद में गाड़ी से कुचल दिया, जिससे उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

Advertisement
युवक की हत्या के मामले में केंद्रीय मंत्री चौधरी ने की बजरी लीज निरस्त करने की मांग
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Oct 04, 2022, 11:50 PM IST

Pachpadra: बजरी विवाद को युवक की मौत मामले ने तूल पकड़ लिया है. युवक की मौत के बाद सैकड़ो की संख्या में लोगो ने डाक बंगलो में धरना दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की,परिजनों लोगो ने आरोप लगाया कि रॉयल्टी कार्मिकों ने नाथू खान से मारपीट की बाद में गाड़ी से कुचल दिया, जिससे उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

पत्नी और बेटी को पीट रहा था युवक, बुजुर्ग पिता बचाने आया तो डंडे से पीटकर मार डाला

मामले की गम्भीरता को देखते हुए केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी, विधायक मदन प्रजापत और RLP प्रदेश संयोजक उम्मेदाराम बेनीवाल भी धरनास्थल पर पहुचे ओर घटना के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की. केंद्रीय मंत्री कैलाश चोश्री ने राजस्थान में माफियाराज का आरोप लगकते हुए कहा बाड़मेर में पिछले एक साल अराजकता का माहौल है, सरकार और प्रशासन बजरी ठेकेदार के आगे नतमस्तक है.

Jio जल्द लॉन्च करेगा JioBook नाम का सबसे सस्ता लैपटॉप, दिवाली के बाद खरीद सकेंगे आप

बालोतरा की यह घटना बेहद निंदनीय है, इसमो जो भी दोषी है उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो. जिला प्रमुख ने कहा कि हमने कुछ दिन पूर्व ही महापड़ाव के दौरान रॉयल्टी ठेकेदार की गुंडागर्दी का विरोध जताया था लेकिन आज जिसका डर था वही घटना घटित हो गई.

विधायक मदन प्रजापत ने कहा कि हम मृतक परिवार के साथ है नाथू खान की हत्या में जो भी दोषी है उनके खिलाफ कड़ी की जाएगी,मामले में अगर प्रशासनिक लापरवाही भी सामने आई तो मुख्यमंत्री को अवगत करवाया जाएगा.धरना स्थल पर परिजनों ने 50 लाख मुआवजा,सरकारी नॉकरी,सहित लापरवाही बरतने वाले अधिकारों को बर्खास्त करने की मांग के साथ बजरी लीज निरस्त करने की मांग की.

रावण दहन से पहले जोधपुर के एयरबेस पहुंचा इंडियन एयर फोर्स का ये नया ब्रह्मास्त्र

राजस्थान समिट में अडाणी भी करेंगे शिरकत, CM गहलोत बोले- इंडस्ट्रियल हब बनेगा प्रदेश

रामलीला में 8 साल का बच्चा सीता के रोल में कर रहा कमाल, अभिनय देख लोग कर रहे वाह-वाह

 

Read More
{}{}