trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11234254
Home >>Barmer

विधायक हरीश चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेस का अग्निपथ योजना के खिलाफ होगा धरना प्रदर्शन

विधायक हरीश चौधरी ने बताया कि बायतु विधानससभा के समस्त जनप्रतिनिधिगण, संगठन के पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्ता बंधुओं और सभी युवा शक्ति से आग्रह है कि ज्यादा से ज्यादा इस धरने में शामिल होकर केंद्र सरकार के अन्याय और अनीति के विरुद्ध अपनी आवाज बुलंद करें. 

Advertisement
विधायक हरीश चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेस का अग्निपथ योजना के खिलाफ होगा धरना प्रदर्शन
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Jun 26, 2022, 10:47 PM IST

Baytoo: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार देश की जवान और किसान विरोधी केंद्र सरकार द्वारा सेना भर्ती में अग्निपथ योजना लागू करने के विरोध में सोमवार सुबह 10 बजे विधानससभा क्षेत्र बायतु का एक दिवसीय विशाल धरना प्रदर्शन विधायक हरीश चौधरी के नेतृत्व में उपखण्ड अधिकारी कार्यालय बायतु के सामने दिया जायेगा.

 इसको लेकर पूर्व राजस्व मंत्री, पंजाब कांग्रेस प्रभारी व बायतु विधायक हरीश चौधरी ने बताया कि बायतु विधानससभा के समस्त जनप्रतिनिधिगण, संगठन के पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्ता बंधुओं और सभी युवा शक्ति से आग्रह है कि ज्यादा से ज्यादा इस धरने में शामिल होकर केंद्र सरकार के अन्याय और अनीति के विरुद्ध अपनी आवाज बुलंद करें. 

उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना देश, सेना व युवाओं के हित में नहीं है और युवाओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है जबकि केंद्र सरकार को अग्निपथ योजना को तुरंत रद्द करके युवाओं को सेना में स्थाई नौकरी देनी चाहिए. अग्निपथ योजना से देश के युवाओं में बड़ी भारी नाराजगी है. जिसके कारण देश का युवा आंदोलन करते हुए सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव के समय घोषणा की थी कि हर साल 2 करोड़ युवाओं को नौकरियां देंगे मगर 2 करोड़ युवाओं को नौकरी देना भी जुमला सिद्ध हुआ.

ये भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल ने सुबह 5 बजे बालोतरा में किया जनसंपर्क, बड़ी संख्या में तैनात पुलिस प्रशासन

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Read More
{}{}