trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11702903
Home >>Barmer

प्रदेश प्रभारी विरेंद्र सिंह बाड़मेर दौरे पर, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर किया चर्चा

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव व राजस्थान प्रदेश के शहर प्रभारी विरेंद्र सिंह शुक्रवार को एकदिवसीय बाड़मेर जिले के दौरे पर रहे.कैलाश इंटरनेशनल में आयोजित जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में बाड़मेर जिले के 6 कांग्रेसी विधायक जिसमें से पायलट गुट के विधायक व वन एवं पर्यावरण मंत्री हेमाराम चौधरी भी शामिल रहे. 

Advertisement
प्रदेश प्रभारी विरेंद्र सिंह बाड़मेर दौरे पर, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर किया चर्चा
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: May 19, 2023, 08:27 PM IST

Barmer News: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव व राजस्थान प्रदेश के शहर प्रभारी विरेंद्र सिंह शुक्रवार को एकदिवसीय बाड़मेर जिले के दौरे पर रहे. उन्होंने जिला मुख्यालय स्थित एक होटल में नवीन जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक लेकर संगठन के बारे में चर्चा कर फीडबैक लिया और उसके बाद सर्किट हाउस में कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ वन टू वन बातचीत कर आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा कर फीडबैक लिया.

कैलाश इंटरनेशनल में आयोजित जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में बाड़मेर जिले के 6 कांग्रेसी विधायक जिसमें से पायलट गुट के विधायक व वन एवं पर्यावरण मंत्री हेमाराम चौधरी भी शामिल रहे. इस दौरान सभी नेताओं ने कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एकजुट रहकर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया. प्रदेश सह प्रभारी विरेंद्र सिंह ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि जोधपुर व पाली जिले फीडबैक लेने के बाद आज बाड़मेर जिले के नवीन जिला कांग्रेस कार्यकारिणी की प्रथम बैठक ली है.

जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कर कांग्रेस पार्टी की रीति व नीति के साथ ही प्रदेश की कांग्रेस सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन के बीच ले जाकर कांग्रेस संगठन को मजबूत करने का आह्वान किया है. इन सभी जिलों का दौरा करने का एक ही मकसद है कि हम कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ संगठन को लेकर चर्चा कर जहां बदलाव की जरूरत है उसका फीडबैक ले रहे हैं. मई माह के अंत तक जिन जिलों में बदलाव करने की आवश्यकता है उन सभी जिलों में कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की राय लेकर संगठन में बदलाव करेंगे.

ये भी पढ़ें- जयपुर नगर निगम ग्रेटर में फर्जी पट्टा गिरोह सक्रिय, नकली साइन से पट्टे जारी करने का हुआ खुलासा

प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बेहतरीन काम कर रही है और पिछले 4 वर्षों में कांग्रेस की सरकार ने आम जनता के जीवन में बड़ा बदलाव लेकर आई है. महंगाई से राहत दिलाने के लिए आमजन को ₹500 में गैस सिलेंडर कांग्रेस सरकार की बड़ी उपलब्धि है. 25 लाख रुपए का स्वास्थ्य बीमा जब आदमी गंभीर बीमारी से ग्रस्त होता है तो बड़े अस्पतालों में इलाज कराने का उसका सपना होता है. हमारी सरकार समाज के हर तबके लाभ देने का काम कर रही है.

Read More
{}{}