trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11414383
Home >>Barmer

बाड़मेर में 91 करोड़ की लागत से बनी सड़क, रक्षा मंत्री ने किया वर्चुअल लोकार्पण

बाड़मेर जिला मुख्यालय से चौहटन होते हुए केलनॉर बॉर्डर को जोड़ने वाली 91 करोड़ की लागत से बीआरओ की ओर से बनाई गई 64 किलोमीटर सड़क मार्ग का रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लद्दाख से वर्चुअल लोकार्पण कर सुगम यातायात के लिए बाड़मेर वासियों को सुपुर्द किया.

Advertisement
रक्षा मंत्री ने किया वर्चुअल लोकार्पण
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 28, 2022, 03:49 PM IST

Barmer: बाड़मेर जिला मुख्यालय से चौहटन होते हुए केलनॉर बॉर्डर को जोड़ने वाली 91 करोड़ की लागत से बीआरओ की ओर से बनाई गई 64 किलोमीटर सड़क मार्ग का रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लद्दाख से वर्चुअल लोकार्पण कर सुगम यातायात के लिए बाड़मेर वासियों को सुपुर्द किया. रक्षा मंत्री ने सड़क का लोकार्पण कर वर्चुअल रूप से बाड़मेर वासियों को शुभकामनाएं और बधाई दी. 

बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन की ओर से आयोजित लोकार्पण समारोह में केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी नई सड़क के लोकार्पण पट्टिका का अनावरण किया और फीता काटकर यातायात को सुचारू करवाया. बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन के कमान अधिकारी प्रवीण मैंनन बताया कि 91 करोड़ की लागत से बनी इस सड़क को बनाने में 2 साल की अवधि निर्धारित थी, लेकिन बीआरओ ने इस काम को 18 महीने में ही पूरा किया है और सड़क पर 63 पानी निकालने के लिए छोटे पुल और 6 बड़े पुल का भी निर्माण करवाया गया है और यह सड़क देश की सीमाओं की सुरक्षा के मद्देनजर बहुत ही महत्वपूर्ण है. 

गौरतलब है कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लद्दाख से आज देशवासियों को बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन के 75 प्रोजेक्ट का लोकार्पण कर देशवासियों को सुपुर्द किया है, जिसके तहत बाड़मेर चौहटन केलनोर और सड़क मार्ग का भी लोकार्पण किया गया. बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन की ओर से आयोजित लोकार्पण समारोह में बाड़मेर रावत त्रिभुवन सिंह भाजपा जिला अध्यक्ष अधूरा मेघवाल चौहटन प्रधान रूपाराम सारण भाजपा पूर्व जिला अध्यक्ष दिलीप पालीवाल जिला परिषद सदस्य रूप सिंह राठौड़ सहित बड़ी संख्या में बाड़मेरवासी और बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन के अधिकारी उपस्थित रहें.

Reporter: Bhupesh Acharya

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

 

Read More
{}{}