trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12344331
Home >>Barmer

Rajasthan News: राजस्थान के इस स्कूल में चाकू लेकर घुसा व्यक्ति, शिक्षकों और विद्यार्थियों पर किया हमला, बच्चों को...

Rajasthan News: बालोतरा जिले में सिवाना उपखंड क्षेत्र के सरकारी विद्यालय में घुसकर एक व्यक्ति ने शिक्षकों पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. हादसे में दो शिक्षकों व स्कूली बच्चों को चोटें आई हैं. घटना की जानकारी के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और हमलावर आरोपी को पकड़कर पुलिस को सूचना दी.   

Advertisement
Rajasthan News
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Jul 20, 2024, 10:20 AM IST

Rajasthan News: राजस्थान के बालोतरा जिले में सिवाना उपखंड क्षेत्र के सरकारी विद्यालय में घुसकर एक व्यक्ति ने शिक्षकों पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. हादसे में दो शिक्षकों व स्कूली बच्चों को चोटें आई हैं. घटना की जानकारी के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और हमलावर आरोपी को पकड़कर पुलिस को सूचना दी. 

 

मौके पर पहुंची सिवाना थाना पुलिस व सिवाना डीएसपी नीरज शर्मा ने आरोपी को दस्तयाब कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू की है. जानकारी के अनुसार सिवाना थाना क्षेत्र के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय चुली बेरा शुक्रवार दोपहर को छुट्टी के टाइम एक व्यक्ति चाकू लेकर स्कूल में घुसा और उसने शिक्षकों पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. 

यह भी पढ़ें- Jaipur News: शिप्रापथ चौराहा B2 बाईपास पर सीवरेज लाइन टूटने से धंसी सड़क

इस दौरान बीच बचाव में आए स्कूली बच्चे भी चोटिल हो गए. इस पूरी घटना में शिक्षक हरदयाल व सुरेश राजपुरोहित को चोटे आई हैं. शिक्षकों पर चाकू से जानलेवा हमले की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग भाग के पहुंचे और आरोपी हमलावर को पड़कर पेड़ से बांध दिया. उसके बाद सिवाना थाना पुलिस को सूचना दी. 

 

सूचना मिलते ही सिवाना थाना पुलिस व डीएसपी नीरज शर्मा ने मौके पर पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है. शिक्षकों पर चाकू से जानलेवा हमले की घटना के बाद स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. 

यह भी पढ़ें- Dholpur News: झिरी पंचायत में बदहाली के दौर से गुजर रहे स्कूल

इस तरह से शिक्षा के मंदिर में चाकू से जानलेवा हमले की घटना को लेकर आक्रोश का माहौल है. डीएसपी नीरज शर्मा व सिवाना थानाधिकारी इमरान खान लोगों की भीड़ से समझाइस कर रहे हैं. पुलिस की टीम आरोपी से पूछताछ कर जानलेवा हमले के कारणों के बारे में जांच पड़ताल में जुट गई है.

 

Read More
{}{}