trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11236577
Home >>Barmer

पुलिस ने दो अलग-अलग जगह पर तस्करों को किया गिरफ्तार, एक गाड़ी भी जब्त

 एसपी दीपक भार्गव के निर्देशन में चलाए जा रहे मादक पदार्थों की तस्करी रोकथाम को लेकर विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए धोरीमन्ना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ एमडी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.  पुलिस ने अलग-अलग दो आरोपियों को गिरफतार कर उनके कब्जे से कुल 61.10 ग्राम एमड

Advertisement
पुलिस ने दो अलग-अलग जगह पर तस्करों को किया गिरफ्तार, एक गाड़ी भी जब्त
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Jun 28, 2022, 08:07 PM IST

बाड़मेर: एसपी दीपक भार्गव के निर्देशन में चलाए जा रहे मादक पदार्थों की तस्करी रोकथाम को लेकर विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए धोरीमन्ना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ एमडी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.  पुलिस ने अलग-अलग दो आरोपियों को गिरफतार कर उनके कब्जे से कुल 61.10 ग्राम एमडी बरामद कर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है. थानाधिकारी सुखराम बिश्नोई ने बताया कि धोरीमन्ना कस्बे में रात्रि गश्त कर रही थी इसी दौरान देर रात को एक व्यक्ति घूमता हुआ संदिग्ध पाया गया, जिसकी तलाशी लेने पर आरोपी बुधाराम पुत्र बाबुलाल विश्नोई निवासी कोजा के कब्जे से 51.10 ग्राम अवैध एमडी बरामद हुई .

वहीं, गश्त के दौरान पुलिस को एक फॉर्च्यूनर गाड़ी आती थी कि जिसकी तलाशी लेने पर गाड़ी चालक किशनलाल पुत्र केसाराम राजपुरोहित निवासी धोरीमन्ना के कब्जे व गाड़ी में रखी कुल 10 ग्राम एमडी बरामद कर फॉर्च्यूनर गाड़ी को जब्त कर दोनों आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ़्तार किया.पुलिस दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है जिसमें बड़े नेटवर्क के खुलासे की संभावना है. फिलहाल धोरीमना पुलिस दोनों ही आरोपियों को कल कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर गहन पूछताछ करेगी.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

Read More
{}{}