trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11510598
Home >>Barmer

मादक पदार्थों का मोस्ट वांटेड इनामी तस्कर गिरफ्तार, घेराबंदी कर स्पेशल टीम ने दबोचा

 जिले अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकथाम को लेकर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में जिले भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत रागेश्वरी थाना पुलिस ने मादक पदार्थ की सप्लाई करने जा रहे इनामी वांटेड तस्कर को नगर गांव में घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है.

Advertisement
मादक पदार्थों का मोस्ट वांटेड इनामी तस्कर गिरफ्तार, घेराबंदी कर स्पेशल टीम ने दबोचा
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Jan 01, 2023, 07:48 PM IST

बाड़मेर: जिले अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकथाम को लेकर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में जिले भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत रागेश्वरी थाना पुलिस ने मादक पदार्थ की सप्लाई करने जा रहे इनामी वांटेड तस्कर को नगर गांव में घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से 950 ग्राम अफीम का दूध बरामद किया है. वही अफीम का दूध परिवहन उपयोग में ली जा रही बिना नंबरी बोलेरो गाड़ी को भी जब्त कर लिया है. पुलिस आरोपी से अफीम दूध की खरीद-फरोख्त को लेकर गहन पूछताछ कर रही है.

मुखबिर की सूचना पर हुई कार्रवाई

जानकारी के अनुसार, रागेश्वरी थाना पुलिस को गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली थी कि जोधपुर व बाड़मेर पुलिस का वांटेड दोलाराम पुत्र उमेदाराम निवासी मंगले की बेरी नगर गांव की तरफ बोलेरो गाड़ी में अफीम दूध की सप्लाई करने आ रहा है. तुरंत नाकाबंदी की जाए तो पकड़ में आ सकता है. इस पर रागेश्वरी थाने की पुलिस की टीम ने नगर गांव में नाकाबंदी की. बिना नंबर की आ रही बोलेरो गाड़ी को घेराबंदी कर रुकवाया. गाड़ी ड्राइवर से पूछताछ कर गाड़ी की तलाशी ली गई. बोलेरो में 950 ग्राम अफीम का दूध बरामद किया गया. पुलिस ने अफीम का दूध व गाड़ी को जब्त कर लिया. आरोपी दोलाराम को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें: जल जीवन मिशन के तहत 90 दिनों में जारी होंगे छह लाख ग्रामीण परिवारों को पेयजल की सुविधा

पुलिस ने आरोपी से कर रही गहन पूछताछ

पुलिस ने आरोपी दोलाराम के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी से अफीम दूध का कहां से लेकर आया और कहां पर सप्लाई करने जा रही था इसको लेकर गहन पूछताछ कर रही है. वांटेड जोधपुर में चोरी व आरजीटी थाने का इनामी वांटेड है.

Read More
{}{}