trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11374681
Home >>Barmer

विधायक मेवाराम जैन ने ठेकेदार को पुल निर्माण का काम समय पर पूरा करने के दिए निर्देश

बाड़मेर विधायक और राजस्थान गोसेवा आयोग अध्यक्ष मेवाराम जैन ओवरब्रिज और अंडरब्रिज निर्माण स्थल पहुंचे. काम का निरीक्षण कर ठेकेदार को निर्माण काम में गति लाने की दिशा निर्देश.

Advertisement
विधायक मेवाराम जैन ने ठेकेदार को पुल निर्माण का काम समय पर पूरा करने के दिए निर्देश
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Sep 30, 2022, 06:55 PM IST

Barmer: शहर में यातायात व्यवस्था सुधारने और चौहटन रोड स्थित रेलवे फाटक बार-बार बंद हो जाने से लग रहे यातायात जाम की समस्या समाधान को लेकर 40 करोड़ की लागत से बन रहे और 20 अंडर ब्रिज के कार्य की प्रगति रिपोर्ट को लेकर बाड़मेर विधायक और राजस्थान गोसेवा आयोग अध्यक्ष मेवाराम जैन ओवरब्रिज और अंडरब्रिज निर्माण स्थल पहुंचे.

तो इसलिए कांग्रेस ने मल्लिकार्जुन खड़गे पर खेला दांव, जानिए इसके पीछे का ये गणित

काम का निरीक्षण कर ठेकेदार को निर्माण काम में गति लाने की दिशा निर्देश दिए. इस दौरान विधायक मेवाराम जैन ने सार्वजनिक निर्माण विभाग, आरएसआरडीसी, सहित संबंधित विभाग के अधिकारियों को फोन पर कार्य में गति लाकर गुणवत्तापूर्ण तरीके से समय पर पूर्ण कर आमजन को राहत प्रदान करने की दिशा निर्देश दिए इसके बाद विधायक मेवाराम जैन शास्त्री नगर अंडर ब्रिज निर्माण स्थल पर पहुंचे. जहां उन्होंने अंडर ब्रिज के ऊपर लग रहे टीन शेड व रंग रोगन के कार्य का निरीक्षण कर अंडर ब्रिज के पास छोटे बड़े अतिक्रमण को हटाने के लिए नगर परिषद सभापति दिल्ली वाली और आयुक्त योगेश आचार्य को दिशा निर्देश दिए.

इस दौरान विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि ओवरब्रिज और अंडरब्रिज के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया है. ओवर ब्रिज के पिलर का काम लगभग पूरा हो चुका है. आमजन को जाम और यातायात की समस्या से निजात दिलाने के लिए कार्य तेजी से चल रहा है. उम्मीद है कि मार्च-अप्रैल तक इसका पूरा काम हो जाएगा तो उसके बाद आम जनता को बड़ी राहत मिलेगी. ब्रिज निर्माण के दौरान चार नंबर स्कूल का कुछ हिस्सा तोड़ना पड़ा था उसके दरबार निर्माण को लेकर भी ठेकेदार के साथ चर्चा की है. इस दौरान नगर परिषद सभापति दिलीप माली, नगर परिषद आयुक्त योगेश आचार्य सहित ओवरब्रिज निर्माण ठेकेदार के कर्मचारी उपस्थित रहे.

 

Read More
{}{}