trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11383499
Home >>Barmer

विधायक हरीश चौधरी ने ली सार्वजनिक निर्माण विभाग की समीक्षा बैठक, दिए ये निर्देश

विधायक हरीश चौधरी ने विभाग से जुड़ी क्षेत्र की सभी बजट घोषणाओं को समयबद्ध और गुणवत्ता के साथ पूरा कराने के साथ ही नॉन पेचेबल सड़कों के कार्य प्राथमिकता से करने के निर्देश दिए.

Advertisement
विधायक हरीश चौधरी ने ली सार्वजनिक निर्माण विभाग की समीक्षा बैठक, दिए ये निर्देश
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Oct 06, 2022, 10:24 PM IST

Baytoo: पूर्व राजस्व मंत्री व बायतु विधायक हरीश चौधरी गुरुवार को बायतु विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने कई गांवों का दौरा कर आम जन की जनसुनवाई की. उसके बाद विधायक हरीश चौधरी ने पंचायत समिति बायतु में सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर पीडब्ल्यूडी विभाग में चल रहे डीएमएफटी के कार्यों स्किल डेवलपमेंट सेंटर बायतु, इंडोर स्टेडियम, सेमिनार हॉल बालिका स्कूल बायतु, अंग्रेजी माध्यम विद्यालय गिड़ा का कार्य जल्द शुरू करवाने को लेकर निर्देशित किया.

उन्होंने विभाग से जुड़ी क्षेत्र की सभी बजट घोषणाओं को समयबद्ध और गुणवत्ता के साथ पूरा कराने के साथ ही नॉन पेचेबल सड़कों के कार्य प्राथमिकता से करने के निर्देश दिए. विधायक हरीश चौधरी ने मुख्य अभियंता सार्वजनिक निर्माण विभाग राज. जयपुर से फोन पर बात कर स्टेट हाइवे-40 ( चवा- बायतु- कानोड़- फलसुंड) को सीआरएफ में स्वीकृत कराने हेतु निर्देशित किया.

विधायक चौधरी ने पेचेबल सड़कों पर पेच रिपेयरिंग का कार्य गुणवत्तापूर्ण व प्राथमिकता से करने के निर्देश दिए और कहा कि जहां स्थिति ज्यादा खराब है वहां मरम्मत कार्य पहले हों. उन्होंने इसके लिए बजट आवंटन कराने एवं साथ ही बजट घोषणा के कार्य की प्रगति समीक्षा कर पूर्ण करवाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए.

 

यह भी पढे़ं- रावण ने लगाए सपना चौधरी से भी बेहतर हरियाणवी ठुमके, लोग बोले- न जलने की खुशी है उसे

Read More
{}{}