trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12084564
Home >>Barmer

7 दिनों में बाड़मेर पुलिस की तीसरी बड़ी कार्रवाई,70 लाख की अवैध शराब बरामद

Barmer news: बाड़मेर पुलिस लगातार पंजाब से बाड़मेर होते हुए गुजरात अवैध शराब सप्लाई करने वाले अवैध शराब माफिया के नेटवर्क को तोड़ने के लिए जबरदस्त तरीके से कार्रवाई कर रही है.पुलिस ने ट्रक को जब्त कर दोनों ही आरोपियों को दस्तयाब ट्रक के साथ थाने लाया गया.

Advertisement
illegal liquor
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Jan 29, 2024, 03:57 PM IST

Barmer news: बाड़मेर पुलिस लगातार पंजाब से बाड़मेर होते हुए गुजरात अवैध शराब सप्लाई करने वाले अवैध शराब माफिया के नेटवर्क को तोड़ने के लिए जबरदस्त तरीके से कार्रवाई कर रही है. पिछले 7 दिनों में बाड़मेर पुलिस ने तीसरी बड़ी कार्रवाई करते हुए 70 लाख की अवैध शराब से भरे ट्रक को बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई की
बाड़मेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र पाल सिंह ने बताया की राजस्थान सरकार की 100 दिन की कार्य योजना के तहत अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकथाम को लेकर चलाए जा रहे. विशेष अभियान व रात्रि गस्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि पंजाब से एक ट्रक में अवैध शराब भरकर गुजरात की ओर ले जाई जा रही है. जिस पर ग्रामीण थाना पुलिस व डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए नेशनल हाईवे 68 पर ग्रामीण थाने के पास नाकेबंदी कर एक ट्रक को रुकवा कर तलाशी ली. तो उसमें अवैध शराब मिली .जिस पर पुलिस ने ट्रक को जब्त कर दोनों ही आरोपियों को दस्तयाब ट्रक के साथ थाने लाया गया.

70 लाख की अवैध शराब बरामद
 ट्रक में 556 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है पुलिस ने दोनों ही आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट में मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. ट्रक के साथ पकड़े गए आरोपी सुखदेव सिंह व हरदेव सिंह पंजाब के निवासी है.पुलिस अब दोनों ही आरोपियों से गहन पूछताछ करने में जुट गई है.

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया की पंजाब से बढ़कर अवैध शराब गुजरात ले है जा रही थी और सांचौर में यह ट्रक अन्य लोगों को सुपुर्द किया जाना था.

यह भी पढ़ें:सैनी समाज प्रतिभा सम्मान समारोह का हुआ आयोजन,225 प्रतिभाओं को किया सम्मानित

Read More
{}{}