trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11247383
Home >>Barmer

Sheo: जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी जंग, एक की मौत कई लोग घायल

बाड़मेर जिले के रामसर थाना क्षेत्र के तामलियार गांव में बुधवार शाम को जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में कहासुनी के बाद खूनी संघर्ष हो गया. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई.

Advertisement
Sheo: जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी जंग, एक की मौत कई लोग घायल
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Jul 07, 2022, 07:46 AM IST

Sheo: सीमावर्ती बाड़मेर जिले के रामसर थाना क्षेत्र के तामलियार गांव में बुधवार शाम को जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में कहासुनी के बाद खूनी संघर्ष हो गया. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, दोनों ही गुटों के एक दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों को बाड़मेर के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

जानकारी के अनुसार, तामलियार गांव में पिछले 2 वर्षों से एक जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था और बुधवार शाम को दोनों ही गुटों के बीच इस विवाद को लेकर कहासुनी हो गई और मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ही गुट आमने-सामने हो गए. 

वहीं, एक दूसरे पर लाठियों और कुल्हाड़ियों से जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक पक्ष के व्यक्ति को गंभीर चोट आने से मौत हो गई. वहीं, इस खूनी संघर्ष में दोनों ही पक्षों के एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको बाड़मेर मेडिकल कॉलेज के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.  

इस घटना की जानकारी मिलते ही चौहटन सीईओ धर्मेंद्र डऊकिया सदर और कोतवाली थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुचीं, जंहा पर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. पुलिस ने हत्या के आरोप में एक गुट के आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है, जिनको भी चोटें आई हुई हैं और पुलिस की निगरानी में इलाज चल रहा है. 

वहीं, मृतक मोहम्मद खान के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः Udaipur Murder : कन्हैया की हत्या के आरोपियों को जेल में बिरयानी परोसने के दावे पर पुलिस का ट्वीट
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Read More
{}{}