trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11385100
Home >>Barmer

Barmer News : विधायक हरीश चौधरी का दौरा, जनसुनवाई कर लोगों की समस्याओं का निदान

पूर्व कैबिनेट मंत्री और विधायक हरीश चौधरी ने कहा कि क्षेत्र की जनता के बीच रहकर उनकी जनसमस्याओं का त्वरित समाधान कर राहत देना प्रथम उद्देश्य है

Advertisement
Barmer News : विधायक हरीश चौधरी का दौरा, जनसुनवाई कर लोगों की समस्याओं का निदान
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 08, 2022, 08:45 AM IST

Barmer News : कांग्रेस के पंजाब प्रभारी और बायतु विधायक हरीश चौधरी शुक्रवार को विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान वे अकदड़ा, जाजवा, दानपुरा, रतेऊ पटाली नाड़ी सहित आसपास क्षेत्र के गांवों का दौरा कर विभिन्न सामाजिक एवं धार्मिक कार्यक्रमों में शिरकत की और इस दौरान आमजन से रूबरू होकर क्षेत्र की समस्याओं को जाना एवं समाधान का भरोसा दिलाया. इस दौरान विधायक हरीश चौधरी के साथ बाड़मेर जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी भी साथ में मौजूद रहे.

इससे पहले पंजाब कांग्रेस प्रभारी और बायतु विधायक हरीश चौधरी ने अपने बायतु पनजी स्थित आवास पर जन सुनवाई की और आए आगंतुकों से रूबरू होकर उनके अभाव-अभियोग सुने. लोगों की समस्याओं को सुनकर संबंधित विभागों के अधिकारियों को फोन पर दिशा निर्देश देकर आमजन की समस्या समाधान का भरोसा दिलाया गया. इस दौरान सुबह से ही आने वाले परिवादियों की रेलमपेल लगी रही. इस दौरान विधायक हरीश चौधरी ने आमजन से मिलकर उनकी परिवेदनाएं सुनने के साथ संबंधित अधिकारियों को दूरभाष पर निर्देशित कर त्वरित निस्तारण करा रहे हैं.

समस्याओं का समाधान कर जनता को राहत देना उद्देश्य
पूर्व कैबिनेट मंत्री और विधायक हरीश चौधरी ने कहा कि क्षेत्र की जनता के बीच रहकर उनकी जनसमस्याओं का त्वरित समाधान कर राहत देना प्रथम उद्देश्य है. इसी की पूर्ति के लिए निवास स्थान पर नियमित तौर पर जनसुनवाई करते हैं. उन्होंने कहा कि जनसमस्याओं के समाधान को लेकर राज्य सरकार गंभीर है.

आपको बता दें कि पंजाब कांग्रेस प्रभारी और बायतु विधायक हरीश चौधरी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से बाड़मेर पहुंचने के बाद लगातार अपने क्षेत्र के दौरे पर है और वह आमजन से डोर टू डोर गांव ढाणी जाकर उनसे मुलाकात कर रहे हैं.

रिपोर्टर - भूपेश आचार्य

Read More
{}{}