trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11473808
Home >>Barmer

गुड़ामालानी: मूक बधिर दलित युवती के साथ गैंगरेप मामले मे लोगों ने राजस्थान बंद करवाने की दी चेतावनी

बाड़मेर जिले के धोरीमना क्षेत्र में 24 नवंबर को खेत में बकरियां चरा रही मूकबधिर दलित युवती के साथ बोलेरो में सवार होकर आए बदमाशों ने वन विभाग के क्षेत्र में सुनसान जगह ले जाकर गैंगरेप किया. 

Advertisement
गुड़ामालानी: मूक बधिर दलित युवती के साथ गैंगरेप मामले मे लोगों ने राजस्थान बंद करवाने की दी चेतावनी
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Dec 07, 2022, 08:15 AM IST

Gudmalani, Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के धोरीमना क्षेत्र में मूक बधिर दलित युवती के साथ गैंगरेप के मामले में 2 सप्ताह बीत जाने के बाद भी आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है और लगातार दलित संगठनों के लोगों की धोरीमन्ना थाने के आगे भूख हड़ताल व धरना प्रदर्शन जारी है.

अब तक गिरफ्तारी नहीं होने से दलित संगठनों के साथ स्थानीय लोगों में भी आक्रोश का माहौल है, जिसको लेकर बामसेफ के राष्ट्रीय अध्यक्ष वामन मेश्राम बाड़मेर पहुंचे और धोरीमना थाना के आगे चल रहे धरना स्थल पर पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

वामन मेश्राम ने कहा कि 72 घंटों में पुलिस अगर पूरे मामले का पर्दाफाश कर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती है, तो पूरे बाड़मेर जिले में इस आंदोलन को तेज किया जाएगा और उसके बाद बामसेफ इस आंदोलन को लेकर राजस्थान को भी बंद करवाया जाएगा.

गौरतलब है कि 24 नवंबर को खेत में बकरियां चरा रही मूकबधिर दलित युवती के साथ बोलेरो में सवार होकर आए बदमाशों ने वन विभाग के क्षेत्र में सुनसान जगह ले जाकर गैंगरेप किया, जिसके बाद युवती बेहोश हो गई और बदमाश बोलेरो में सवार होकर फरार हो गए.

इसके बाद से ही पुलिस की टीमें लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा है. घटना के दूसरे दिन भाजपा ने भी धोरीमना थाने का घेराव कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया था और 29 नवंबर से लगातार दलित संगठनों के लोगों की भूख हड़ताल और धरना प्रदर्शन जारी है. बामसेफ राष्ट्रीय अध्यक्ष वामन मेश्राम ने अब इस आंदोलन को उग्र आंदोलन का रूप देकर पूरे राजस्थान में फैलाने की चेतावनी दी है. 

Read More
{}{}