trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11272401
Home >>Barmer

पूर्व मंत्री चौधरी ने लोगों की सुनी समस्याएं, बोले- क्षेत्र का विकास पहली प्राथमिकता

पूर्व राजस्व मंत्री व बायतू विधायक हरीश चौधरी इन दिनों के विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं.

Advertisement
पूर्व मंत्री चौधरी ने लोगों की सुनी समस्याएं, बोले- क्षेत्र का विकास पहली प्राथमिकता
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Jul 24, 2022, 08:41 PM IST

बाड़मेर: पूर्व राजस्व मंत्री व बायतू विधायक हरीश चौधरी इन दिनों के विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं. विधायक हरीश चौधरी रविवार को सणपा मानजी, गोदारों का सरा, सोढों की ढाणी, साजन की ढाणी व होडू गांवों का दौरा कर आमजन से मिलकर उनकी परिवेदनाएं सुनने के साथ संबंधित अधिकारियों को दूरभाष पर निर्देशित कर त्वरित निस्तारण करा रहे हैं. इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक चौधरी को राप्रावि सणपा फांटा को क्रमोन्नत करवाने व सोढो की ढाणी उप स्वास्थ्य केंद्र में एएनएम की स्थायी नियुक्ति व पानी की समस्या के स्थायी समाधान को लेकर अवगत करवाया, जिस पर विधायक चौधरी ने समाधान का भरोसा दिलाया.

इससे पहले विधायक हरीश चौधरी ने सुबह अपने बायतु पनजी आवास पर क्षेत्र भर से आए लोगों की जनसुनवाई करते हुए कहा कि बायतु क्षेत्र का चहुंमुखी विकास मेरी प्राथमिकता है. क्षेत्र में पेयजल, विद्युत, सड़क, चिकित्सा, शिक्षा प्रत्येक व्यक्ति के द्वार तक पहुंचाना मेरा मकसद है.

चौधरी ने कहा कि क्षेत्र में जहां चिकित्सा सुविधाओं का विस्तार किया है वही यातायात सुगम हो आमजन को परेशानी नहीं हो बड़े पैमाने पर सड़कों का सुदृढ़ीकरण व नवीन सड़कों की स्वीकृति हुई है आने वाले समय में और शेष रही पंचायतों में नई सड़के स्वीकृत की जाएगी.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}