trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11709028
Home >>Barmer

बाड़मेर में पिता पुत्र पर जानलेवा हमला,बेट की पीट-पीटकर की हत्या,सदमे में परिवार

Barmer: बाड़मेर के शिवनगर क्षेत्र से बड़ी खबर है. दरअसल आपको बता दें कि घर के अंदर घुसकर करीब 6 से 7 लोगों ने पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला कर दिया. बेटे को तो पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. पिता गंभीर रूप से घायल हैं, ईलाज जारी है.  

Advertisement
Bhupesh Aacharya|Updated: May 24, 2023, 01:14 PM IST

Barmer: बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के शिव नगर में एक घर में सो रहे पिता पुत्र पर गाड़ियों में सवार होकर आए एक दर्जन बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. जानलेवा हमले में आरोपियों ने पुत्र को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया वही पिता को गंभीर रूप से घायल कर पांव तोड़ दिए. गंभीर घायल पिता का बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है.

बेरहमी से पीट पीटकर मौत के घाट उतारा
जानकारी के अनुसार सरणू गांव निवासी पताराम ढाढ़ी व उसका बेटा मदन शिव नगर स्थित एक मकान में सो रहे थे और देर रात गाड़ियों में सवार होकर आए भीमथल निवासी राजूराम व उसके साथियों ने पिता-पुत्र पर लाठियों पर डंडो से जानलेवा हमला किया.

पुत्र मदन को बेरहमी से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं, पता राम इस जानलेवा हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद आरोपी गाड़ियों में सवार होकर मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. गंभीर घायल पता राम को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका इलाज चल रहा है वही मदन का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

घर में  बिखरा खून
 सदर थाना पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया और घटनास्थल से एफएसएल टीम ने घर मे बिखरा खून,बाल,कपड़े सहित अन्य साक्ष्य जुटाए। और मौके से लाठी-डंडों को भी बरामद किया है.

 मामला दर्ज
मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर थाना पुलिस ने जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमों का गठन कर लगातार दबिश दी जा रही है. परिजनों की रिपोर्ट मिलने के बाद सदर थाना पुलिस इस मामले में मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी. वहीं, पुलिस की प्रारंभिक जांच में अवैध संबंध की भी बात सामने आ रही है लेकिन इस पूरे मामले को लेकर फिलहाल पुलिस ने इस मामले को लेकर मीडिया के सामने जानकारी शेयर करने से साफ तौर पर इंकार कर दिया है.

ये भी पढ़ें- RBSE Board 10th, 12th Commerce Result 2023: राजस्थान बोर्ड 10th और 12th कॉमर्स के रिजल्ट्स को लेकर बड़ा अपडेट,रहें तैयार

 

 

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1708899","source":"Bureau","author":"","title":"बाड़मेर में पिता पुत्र पर जानलेवा हमला, पुत्र की पीट-पीटकर की हत्या, पिता गंभीर घायल","timestamp":"2023-05-24 15:35:31","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Barmer News : बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के शिव नगर में एक घर में सो रहे पिता पुत्र पर गाड़ियों में सवार होकर आए एक दर्जन बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. जानलेवा हमले में आरोपियों ने पुत्र को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया वही पिता को गंभीर रूप से घायल कर पांव तोड़ दिए. गंभीर घायल पिता का बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है.

\n","playTime":"PT39S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/ZEE_RAJASTHAN/jdpRajHIndiHatya.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/rajasthan/video/barmer-news-deadly-attack-on-father-and-son-in-barmer-son-beaten-to-death-father-seriously-injured/1708899","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/05/24/1824425-jaipur-news-6.png?itok=rGmbgxAl","section_url":""}
{}