trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11723054
Home >>Barmer

बाड़मेर में बिगड़ गए सीएम अशोक गहलोत, गुस्से में फेंका माइक तो डरते हुए डीएम ने उठाया, जानें पूरा मामला

Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत का बाड़मेर दौरा चर्चा में है, चर्चा में इसलिए है कि सीएम जिस माइक को अपने हाथ में लेकर महिलाओं से संवाद कर रहे थे, उससे आवाज नहीं आ रही थी. तो नाराज सीएम ने उसी मंच में माइक फेंक दिए. गहलोत को नाराज देखते हुए बाड़मेर डीएम ने माइक को उठाया है. अब ये वीडियो वायरल हो रहा है.  

Advertisement
फाइल फोटो.
Stop
Tarun Chaturevedi|Updated: Jun 03, 2023, 03:39 PM IST

Ashok Gehlot Visit Barmer News:  सीएम अशोक गहलोत आगनवाड़ी कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहे थे, तभी माइक से आवाज नहीं आ रही थी. बाड़मेर डीएम समेत तमाम जिले के अधिकारी वहां मौजूद थे. इसबीच सीएम माइक से आवाज न आने नाराज हो गए. माइक फेंक दिए. अब ये मामला चर्चा बना हुआ है.आपको बता दें कि बीते दिन सर्किट हाउस में सीएम अशोक गहलोत महिलाओं से बात-चीत कर रहे थे. अब ये पूरा घटना क्रम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

15 प्रतिशत मानदेय बढ़ाया

आपको बता दें कि सीएम गहलोत शुक्रवार को बाड़मेर के दौरे पर थे, इस दौरान महिलाओं ने राज्य सरकार की महिलाओं के लिए चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए उड़ान योजना के फायदे के बारे में बताया. आंगनवाड़ी कार्यकर्ता का जो 15 प्रतिशत मानदेय बढ़ाया गया है, इसको लेकर सीएम का आभार भी जताया है. जब सीएम ने माइक फेंक तो सीएम के पास खड़े कलेक्टर ने माइक उठा लिया.अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एसपी कहां है?

माइक कांड को लेकर राजनीतिक गलियारों में कई तरह की बातें चल रही हैं, पायलट समर्थक भी इस मामले में मजे ले रहे हैं,गहलोत को बाड़मेर यात्रा के दौरान एक नहीं बल्कि 2 बार गुस्सा आ गया. इस दौरान महिलाओं के पीछे की साइड खड़े अनावश्यक भीड़ को देखकर गहलोत नाराज हो गए. बोले- एसपी कहां है? जिसके बाद सीएम ने कहा कि एसपी-कलेक्टर दोनों एक जैसे ही लगते हैं, सीएम ने महिलाओं के पीछे खड़े लोगों से कौन हो, क्यों खड़े हो? बोलिए हटो यहां से.

बाड़मेर डीएम और एसपी पर साधा निशाना
आपको बता दें, नाराज सीएम अशोक गहलोत ने बाड़मेर डीएम और एसपी पर चुटकी लेते हुए कहा कि लगता है कि यहां डीएम और एसपी एक जैसे हैं.राजनीतिक जानकारों कि मानें तो सीएम अशोक गहलोत एक अनुभवी और गांधी वादी शख्स के तौर पर राजनीति में जानें जाते हैं, उनको गुस्सा बहुत कम आता है. लेकिन बाड़मेर में माइक का सही समय पर काम न करना उनके गुस्से की वजह बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान सरकार साथ देगी तो बुझेगी 4 लाख से अधिक घरों की प्यास, 4623 करोड़ रुपए स्वीकृत, एमपी राजोरिया बोले डीपीआर तैयार

 

Read More
{}{}