trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11480308
Home >>Barmer

भारत-पाक बॉर्डर में तैनात BSF जवान को अचानक शुरू हुईं खून की उल्टियां, रास्ते में मौत

Barmer News: बाड़मेर जिले से लगते अंतर्राष्ट्रीय भारत-पाक बॉर्डर की सुरक्षा में तैनात सीमा सुरक्षा बल के जवान की अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची. 

Advertisement
भारत-पाक बॉर्डर में तैनात BSF जवान को अचानक शुरू हुईं खून की उल्टियां, रास्ते में मौत
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Dec 10, 2022, 08:34 PM IST

Barmer: बाड़मेर जिले से लगते अंतर्राष्ट्रीय भारत-पाक बॉर्डर की सुरक्षा में तैनात सीमा सुरक्षा बल के जवान की अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जानकारी के अनुसार बाड़मेर जालीपा कैंट के पास 76 BSF बटालियन में कार्यरत जवान झुंझुनू निवासी संजय कुमार पुत्र बलवीर सिंह कल शाम को अचानक तबीयत खराब हो गई. और खून की उल्टी होने लगी. जिसके बाद सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों ने जवान को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर चिकित्सकों ने उसकी तबीयत ज्यादा खराब होने के चलते हायर सेंटर जोधपुर रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें- पैसों के लिए बेटे ने मां का गला काटा, सिर और गर्दन पर कुल्हाड़ी से कई बार किया हमला

इस दौरान बीएसएफ जवान की रास्ते में तबीयत अचानक ही ज्यादा बिगड़ गई, जिससे उनकी मौत हो गई. और सीमा सुरक्षा बल के अधिकारी जवान के शव को लेकर जिला अस्पताल मोर्चरी लेकर पहुंचे जहां पर सूचना मिलते ही ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया.

यह भी पढ़ें- Indian Law : लड़ाई में आपके हाथों हो किसी की मौत तो मिलेगी सजा या होंगे बरी, जानिए

ग्रामीण थाने के हेड कांस्टेबल पदमाराम ने बताया कि जवान पहले से ही कोई मामूली बीमारी की दवाई ले रहा था, और कल अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद जोधपुर ले जाते समय मौत हुई है बीएसएफ अधिकारियों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है. और शव को बीएसएफ अधिकारियों को सुपुर्द कर दिया है साथ ही मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

Read More
{}{}