trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11461038
Home >>Barmer

Bharat Jodo Yatra: बाडमेर में सफल बनाने लिए कांग्रेस देगी निमंत्रण, शामिल होने वाले चलेंगे कन्याकुमारी तक साथ

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियां जोरों पर है. यूथ कांग्रेस यात्रा के लिए बाइक रैली निकालकर लोगों को निमंत्रण देगी . 

Advertisement
Bharat Jodo Yatra: बाडमेर में सफल बनाने लिए कांग्रेस देगी निमंत्रण, शामिल होने वाले चलेंगे कन्याकुमारी तक साथ
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Nov 28, 2022, 10:34 AM IST

Bharat Jodo Yatra: 4 दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश करने वाली कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बाड़मेर में कांग्रेस की तैयारियां जोरों पर है. यात्रा को राजस्थान में सफल बनाने के लिए लगातार आमजन को इस यात्रा से ज्यादा से ज्यादा जोड़ने के लिए निमंत्रण दिया जा रहा है. उसी के तहत देश की पश्चिमी सरहद पर स्थित बाड़मेर जिले में भी यूथ कांग्रेस की ओर से आमजनता को इस यात्रा से जोड़ने और निमंत्रण देने के लिए बाखासर के रण से लेकर जैसलमेर की सम के धोरों तक बाइक रैली का आयोजन किया जा रहा है.

इस बाइक रैली के पोस्टर का विमोचन बाड़मेर जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी,जिलाध्यक्ष फतेह खान एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राजेंद्र कड़वासरा सहित कांग्रेस नेताओं ने किया। रैली को लेकर यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह गोदारा ने प्रेस वार्ता कर बताया कि 1 दिसंबर को बाड़मेर जिले के गुजरात से लगते बॉर्डर बाखासर के रण से बाइक रैली को शुरू किया जाएगा जो 2 दिसंबर को शाम को जैसलमेर के सम में जाकर समाप्त होगी.

 इस दौरान बॉर्डर इलाके के गांव से गुजरने वाली यह बाइक रैली बॉर्डर के लोगों को भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ने का निमंत्रण देकर यात्रा का हिस्सा बनने के लिए निमंत्रण देगी. इस विषय को लेकर लक्ष्मण सिंह गोदारा ने बताया कि जिस तरीके से देश में नफरत का माहौल फैलाया जा रहा है, उसी को खत्म करने के लिए कांग्रेस की ओर से कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में इस यात्रा का आयोजन किया जा रहा है जिसमें लोगों का हुजूम उमड़ रहा है और सब लोग इसे जुड़ रहे हैं तो सीमावर्ती बाड़मेर जिले के लोगों को भी इस यात्रा से जोड़ने के लिए लोगों को  विभिन्न प्लेटफार्म के माध्यम से जागरूक किया जा रहा है.

इस बारे में  कांग्रेस जिलाध्यक्ष फतेह खान ने बताया कि भारत जोड़ो यात्रा के निमंत्रण के लिए आयोजित बाइक रैली में 1000 से अधिक बाइक को शामिल किया जाएगा. साथ ही इस यात्रा को सफल बनाने के लिए सभी जिलों को लोगों को जोड़ने का लक्ष्य दिया गया है। और प्रत्येक विधानसभा से लोग इस भारत जोड़ो यात्रा में भाग लेंगे जो राजस्थान से लेकर कन्याकुमारी तक इस यात्रा में साथ रहेंगे.

ये भी पढ़ें- PCC चीफ का बड़ा बयान- सतीश पूनिया और राजेन्द्र राठौड़ देख रहे CM बनने के हसीन सपने

Read More
{}{}