Home >>Barmer

Barmer में डंपर की टक्कर से बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौत, घर में पसरा मातम

Barmer News: बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा घटित हुआ है. हादसे की सूचना आस पास के लोगों ने पुलिस थाने में दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों  शवों को कब्जे में लेते हुए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

Advertisement
Barmer road  Accident
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Apr 14, 2024, 09:04 PM IST

Barmer News: बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा घटित हुआ है. इस हादसे में एक बाइक को डंपर ने जोरदार टक्कर  मारी. जिसमें बाइक पर सावर दोनों लोग अपनी जान गंवा बैठे. हादसे की सूचना आस पास के लोगों ने पुलिस थाने में दी. जिसके बाद  मौके पर पहुंची  पुलिस ने दोनों  शवों को कब्जे में लेते हुए अस्पताल की मोर्जरी में रखवाया. साथ ही हादसे के संदर्भ में दोनों वाहनों को जब्त कर  जांच शुरू कर दी  .

यह भी पढ़ें: Top 10 Rajasthan News:जलौर में प्रियंका गांधी की हुंकार,सभा को कर रही है संबोधित,पढ़िए राजस्थान की 10 बड़ी खबरें

मिली जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में, शिव कस्बे में निवास करने वाले मनफूलसिंह और श्रवण सिंह दोनों सगे भाई थे. वे अपनी दुकान से  रात में बाइक पर सवार होकर वापस घर जा रहे थे,  अचानक पुंजराज सिंह की ढाणी के पास पहुंचने पर सामने से आ रहे डंपर ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे उनका संतुलन बिगड़ गया और वह दोनों जमीन पर गिर पड़े.  हादसे के वक्त आस पास के लोगों ने  पुलिस को सूचना दोने के साथ ही दोनों की मदद करते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उनकी मौत हो गई.

पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है वही दोनों ही भाईयो के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सुपुर्द कर दिया . फिलहाल शिव थाना पुलिस डंपर चालक की तलाश कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: हैरतअंगेज: रणथंभौर में होम गार्ड ने टाईगर पर अचानक तान दी राइफल, वीडियो हुआ वायरल

{}{}