trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11392243
Home >>Barmer

Pachpadra: पुलिस ने 24 घंटे में किया फर्जी लूट का पर्दाफाश, आरोपी सहित 5 लाख रुपये भी किए बरामद

Pachpadra: औधोगिक नगरी बालोतरा में मंगलवार को हुई लूट की घटना का खुलासा पुलिस ने महज 24 घंटे में करते हुए लूट की घटना को रचने वाले कथित पीड़ित को भी गिरफ्तार किया. 

Advertisement
फर्जी लूट का पर्दाफाश
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Oct 12, 2022, 07:12 PM IST

Pachpadra: औधोगिक नगरी बालोतरा में मंगलवार को हुई लूट की घटना का खुलासा पुलिस ने महज 24 घंटे में करते हुए लूट की घटना को रचने वाले कथित पीड़ित को भी गिरफ्तार किया.

थानाधिकारी उगमराज सोनी ने बताया कि बालोतरा निवासी पुरूषोतम सेठिया निवासी विमलनाथ कोलोनी बालोतरा द्वारा पांच लाख रूपये मोटरसाइकिल सवार द्वारा लूट कर ले जाने के संबंध में मामला दर्ज करवाया गया,  जिसकी गम्भीरता को देखते हुए एक टीम का गठन किया. टीम द्वारा घटना के कथित पीड़ित भोपालचंद उर्फ भोपाल द्वारा लूट की झूठी रची गई वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी को दस्तयाब कर उससे पांच लाख रूपये बरामद करने मे सफलता हासिल की है. 

थानाधिकारी सोनी ने बताया कि कल 11 अक्टूबर को पुरूषोतम सेठिया पुत्र श्री शंकरलाल जाति ओसवाल निवासी विमलनाथ कोलोनी बालोतरा ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि मेरी फर्म रूचिका ट्रेडिंग कम्पनी विमल विहार, बिजनेस पार्क औधोगिक क्षेत्र के चुतुर्थ चरण खेड़ रोड़ बालोतरा में आई हुई है. इकाई में भूपेन्द्र कुमार पुत्र बाबुलाल जाति बोहरा ओसवाल निवासी बालोतरा काम करता है, जो 11 अक्टूबर को 10 बजकर 40 मिनट पर मेरे एचडीएफसी बैक शाखा खेड़ रोड़ बालोतरा में पांच लाख रूपये जमा कराने के लिए मोटरसाइकिल से निकला. 

बालोतरा खेड़ रोड़ ट्रीटमेंट प्लांट से करीबन 100-150 मीटर बालोतरा की तरफ जाते हुए साईड की गली से एक व्यक्ति मोटरसाइकिल लेकर आया और भूपेन्द कुमार के हाथ से पांच लाख रूपये की थैली छीन कर बालोतरा की तरफ भागने लगा. साथ ही उन्होंने बताया कि भूपेन्द ने उसका पिछा किया लेकिन मोटर साइकिल सवार लूटेरा भागने में सफल रहा. इसको लेकर मामले को दर्ज कराया गया, जिसके बाद टीम का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई. 

यह भी पढ़ें - Kota: बेमौसम हुई बारिश से 2 लाख हेक्टेयर की फसल गली, 700 करोड़ रुपए का नुकसान, अब दिवाली भी मनेगी काली

सोनी ने बताया कि टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके की वस्तुस्थिति, अनुसंधान और तकनीकि सहायता से पीड़ित पर शक हुआ और लूट की घटना के कथित पीड़ित भोपालचंन्द उर्फ भोपाल पुत्र श्री बाबुलाल जाति बोहरा निवासी सांचोर हाल बालोतरा से वैज्ञानिक तरीके से गहनता से पूछताछ करने पर स्वयं द्वारा पांच लाख रूपये छुपाकर लूट की घटना को कारित करना स्वीकार किया, जिसके बाद टीम ने आरोपी भोपालचंद को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जा से लूट की पांच लाख रूपये की राशि को बरामद करने में सफलता हासिल की है, सायबर एक्सपर्ट कांस्टेबल उदयसिंह और अशोक ने खुलासा करवाने में अहम भूमिका निभाई है.

खबरें और भी हैं...

निकाह के बाद IAS अतहर की बेगम महरीन कुछ अलग अंदाज में आई नजर, फोटोज हो रही वायरल

बेनीवाल पर 3 साल पहले हुए हमले को लेकर अब FIR दर्ज, आरोपियों में पहला नाम हरीश चौधरी

PM मोदी आएंगे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम, प्रस्तावित दौरे को लेकर BJP की तैयारियां तेज

Aaj Ka Rashifal: आज कुंभ राशि वाले लव पार्टनर के साथ जा सकते हैं डेट पर, सिंह के रिश्ते में आएगी दरार

Read More
{}{}