trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11753621
Home >>Barmer

बाड़मेर: लूनी नदी में नहाने उतरा युवक तेज बहाव में बहा,रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बाड़मेर न्यूज: बाड़मेर में लूनी नदी में नहाने उतरा युवक तेज बहाव में बह गया. युवक की तलाशी के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement
बाड़मेर: लूनी नदी में नहाने उतरा युवक तेज बहाव में बहा,रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Jun 25, 2023, 06:33 PM IST

Gudamalani,Barmer: बाड़मेर जिले के गुडामालानी क्षेत्र से बहने वाली लूनी नदी में एक युवक के तेज बहाव में पानी के साथ बह जाने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार दिनेश कुमार पुत्र जगाराम उम्र 25 वर्ष अपने दोस्तों के साथ लूनी नदी में नहाने गया था.

पानी के तेज बहाव की चपेट में आया युवक

इस दौरान दिनेश कुमार नदी में पानी के तेज बहाव की चपेट में आ गया और पानी के बहाव के साथ बह गया. घटना की सूचना के बाद गुडामालानी पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा. स्थानीय गोताखोरों की सहायता से रेस्क्यू शुरू किया गया. वहीं जिला मुख्यालय से सिविल डिफेंस की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है.

अभी तक कोई सुराग नहीं

जानकारी के अनुसार 20 से 25 युवक अज़ा का फाटा गांव के पास लूनी नदी में नहाने के लिए गए थे. इसी दौरान गश्त कर रही पुलिस की गाड़ी वहां पहुंची तो पुलिस गाड़ी को देखकर नदी में नहा रहे युवक वहां से भाग गए लेकिन पुलिस के निकलने की थोड़े समय बाद कुछ युवक दोबारा नदी पर नहाने गए. इस दौरान एक युवक पानी के तेज बहाव में बह गया. फिलहाल पुलिस ने नदी में दिनेश की तलाश शुरू कर दी है लेकिन अभी तक दिनेश का कोई सुराग नहीं लगा है.

गुडामालानी उपखंड अधिकारी रामजी भाई ने बताया कि लूनी नदी में युवक की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए नाव व एसडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. साथ ही स्थानीय गोताखोरों की मदद से लगातार नदी के अंदर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. वहीं आमजन से भी लूनी नदी के बहाव क्षेत्र से दूर रहने की अपील की है.

यह भी पढ़ेंः  Weather update: सावन से पहले ही भीगा राजस्थान,  3 जिलों में मौसम विभाग का येलो अलर्ट  जारी 

यह भी पढ़ेंः जयपुर: सामोद थाने के सफाई कर्माचारी के घर मामा बन पहुंचे थाना प्रभारी, मायरे की रस्म से भर दी घर में खुशियां

Read More
{}{}