trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11548381
Home >>Barmer

सड़क पर बोलेरो को छोड़ दुकान पर सामान लेने गया मालिक,दो चोर बोलेरो लेकर भागे

सड़क पर बोलेरो को छोड़ दुकान पर सामान लेने बोलेरो मालिक गया था. दो चोर बोलेरो लेकर फरार हो गए. पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर लिया है.  

Advertisement
सड़क पर बोलेरो को छोड़ दुकान पर सामान लेने गया मालिक,दो चोर बोलेरो लेकर भागे
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Jan 28, 2023, 11:44 PM IST

Gudamalani: दिनदहाड़े बोलेरो गाड़ी चोरी होने के मामले में पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर बोलेरो गाड़ी को बरामद करने में सफलता हासिल की है. बता दें कि 26 जनवरी को दोपहर 1:00 प्रकाश पुत्र मालाराम जाति जाट निवासी सुदाबेरी बोलेरो गाड़ी को लेकर बोर चारणान में एक दुकान के आगे खड़ी करके दुकान से सामान खरीद रहा था. इतने में देखते ही देखते दो बदमाश गाड़ी को चोरी कर लेकर फरार हो गए.

गाड़ी चोरी होने की धोरीमन्ना थाना पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद थानाधिकारी सुखराम बिश्नोई के नेतृत्व में हेड कॉन्स्टेबल हनुमानराम बिश्नोई की टीम गठित कर बदमाशों की तलाश शुरू की. जिसके बाद एक बदमाश बोर चारणान गांव का ही रहने वाला होने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस ने पीछा करते हुए दोनों आरोपियों को बागोड़ा पुलिस थाना के कुकावास गांव से गिरफ्तार कर बोलेरो गाड़ी बरामद करने में सफलता हासिल की.

थानाधिकारी सुखराम बिश्नोई ने बताया कि हेड कांस्टेबल हनुमानराम की टीम द्वारा बदमाशों के संबंध में जानकारी देते हुए आरोपी अचलदान पुत्र अमरदान जाति चारण निवासी बोर चारणान व कालू दान पुत्र हिंगलाज दान जाति चरण निवासी नांदिया पुलिस थाना बागोड़ा जिला जालोर को गिरफ्तार कर आरोपियों के कब्जे से बोलेरो गाड़ी को बरामद करने में सफलता हासिल की. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर जांच कर रही है.

मौज के लिए की चोरी

जानकारी में सामने आया है कि बदमाशों ने मौज के लिए गाड़ी को चोरी किया और फरार हो गए. गाड़ी का चालक गाड़ी को चालू हालत में छोड़कर पास की दुकान से सामान खरीद रहा था. इस दौरान गाड़ी को चालू हालत में देखकर बदमाशों को गाड़ी चोरी करने का मौका मिल गया. जिसके बाद गाड़ी को लेकर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

डीजल पूरा हुआ इसलिए गाड़ी हो गई बंद

बोलेरो गाड़ी चोरी होने की सूचना के बाद धोरीमना पुलिस बदमाशों का पीछा कर रही थी. बदमाश गाड़ी को लेकर जालोर जिले की सीमा में प्रवेश कर चुके थे.पुलिस के डर के चलते बदमाश बिना रुके गाड़ी को चला रहे थे. चलते-चलते अचानक गाड़ी में डीजल खत्म हो गया और गाड़ी बंद हो गई इतने में पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Read More
{}{}