trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11651448
Home >>Barmer

Barmer news: मेगा हाईवे पर केमिकल से भरा ट्रेलर पलटा, केमिकल रिसाव से लगी भयंकर आग

Barmer news:  मेगा हाईवे पर एक का केमिकल से भरा हुआ ट्रेलर पलट गया. और केमिकल का रिसाव होने से ट्रेलर में आग लग गई, आग लगने से एक व्यक्ति की जिंदा जलाने से दर्दनाक मौत हो गई.

Advertisement
Barmer news: मेगा हाईवे पर केमिकल से भरा ट्रेलर पलटा, केमिकल रिसाव से लगी भयंकर आग
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Apr 13, 2023, 08:50 PM IST

Barmer news: बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के मेगा हाईवे पर एक का केमिकल से भरा हुआ ट्रेलर असंतुलित होकर पलट गया. हादसे के बाद केमिकल का रिसाव होने से ट्रेलर में आग लग गई और मेगा हाईवे पर अफरा तफरी मच गई. आग लगने से ट्रेलर में एक व्यक्ति की जिंदा जलाने से दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया. जिसको इलाज के लिए जोधपुर रेफर किया गया है. हादसे के बाद मेगा हाईवे के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई घटना की जानकारी मिलते ही सिणधरी थाना पुलिस भी मौके के लिए रवाना हुई.

ये भी पढ़ें- Jaipur news: इस तारीक को होगी कोटपूतली के पूराने भवनों की नीलामी, नये संवेदक कर सकते हैं आवेदन

जानकारी के अनुसार केमिकल से भरा हुआ ट्रेलर गुजरात से पंजाब की तरह जा रहा था इस दौरान सिणधरी थाना क्षेत्र के मेगा हाईवे पर पायला कला के पास में अचानक ही चलते ट्रेलर का टायर फट गया और उसके बाद में ट्रेलर असंतुलित होकर पलटी खा गया और केमिकल का रिसाव होने से ट्रेलर में आग लग गई देखते ही देखते तेज हवा के चलते आग ने विकराल रूप ले लिया और आसपास की झाड़ियों में भी आग फैल गई घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पानी के टैंकरों को बुलाकर व मिट्टी डाल कर आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन आज लगातार बेकाबू होती जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Jaipur news: राजस्थान हाईकोर्ट ने मानसरोवर के व्यापारियों को दी बड़ी राहत, जानिए मामला

वहीं तेल उत्खनन क्षेत्र में काम कर रही केयर्न वेदांता कंपनी की फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को भी मौके पर आग बुझाने के लिए बुलाया है. ट्रेलर के अंदर 2 लोग सवार थे जिसमें जैसा राम पुत्र भंवरलाल निवासी आंसुओं की ढाणी जिंदा जल गया वही उमा राम निवासी नेहरो की ढाणी गंभीर रूप से झुलस गया जिसको इलाज के लिए जोधपुर रेफर किया गया है. मौके पर पहुंची रागेश्वरी गैस टर्मिनल से फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. फिलहाल सिणधरी थाना पुलिस मेगा हाईवे से क्षतिग्रस्त ट्रेलर को हटाकर जाम खुलवाने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan news: सरकार बदली पर इस जिले के हालात नहीं, सड़कों का आज भी यहां है इंतजार 

Read More
{}{}