trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11782118
Home >>Barmer

Barmer news: पाटोदी प्रधान ने विधायक हरीश चौधरी पर मारपीट और अपहरण के लगाए आरोप

Barmer news today: बायतु विधानसभा के पाटोदी पंचायत समिति के प्रधान पद को लेकर मचे घमासान को लेकर देर रात नाटकीय घटनाक्रम सामने आया. पाटोदी प्रधान ने विधायक हरीश चौधरी पर मारपीट और अपहरण के आरोप लगाए है. मामले की जानकारी मिलने पर पचपदरा डीएसपी ,पचपदरा व जसोल पुलिस भी मौके पर पहुची.

Advertisement
Barmer news: पाटोदी प्रधान ने विधायक हरीश चौधरी पर मारपीट और अपहरण के लगाए आरोप
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Jul 16, 2023, 02:50 PM IST

Barmer news: बायतु विधानसभा के पाटोदी पंचायत समिति के प्रधान पद को लेकर मचे घमासान को लेकर देर रात नाटकीय घटनाक्रम सामने आया. बालोतरा के एक निजी रिसॉर्ट में प्रधान ममता प्रजापत व प्रधान प्रतिनिधि ने पूर्व मंत्री व बायतु विधायक पर मारपीट व जान से मारने की धमकी देने के सनसनीखेज आरोप लगाए. प्रधान ने उसके साथ मौजूद पंचायत समिति सदस्य कंकुदेवी के पुत्रों के अपहरण के भी आरोप लगाए. मामले की जानकारी मिलने पर पचपदरा डीएसपी ,पचपदरा व जसोल पुलिस भी मौके पर पहुची और आपस मे उलझ रहे लोगो को वँहा से हटाया. 

दरअसल पाटोदी प्रधान के खिलाफ 21 जुलाई को अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बैठक प्रस्तावित है,अविष्वास प्रस्ताव पेश करने वाले प.स.सदस्य भी बाड़ेबंदी के तहत अज्ञात स्थान पर ठहरे हुए है. प.स.सदस्य कंकुदेवी के पुत्रों ने राष्ट्रीय महिला आयोग में अपनी माँ के अपहरण व जबरदस्ती अज्ञात स्थान पर रोकने की शिकायत की थी जिसके तहत कल आयोग की टीम भी बाड़मेर पहुचने वाली है.कल देर रात नाकोड़ा रोड़ स्थित एक रिसोर्ट में प्रधान पति व उसके साथ मौजूद लोगों के साथ विधायक हरीश चौधरी व अन्य कार्यकर्ताओ पर उनके साथ मारपीट व प.स.सदस्यों के अपहरण की घटना सामने आई जिसपर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया.

वही पूरे घटनाक्रम व आरोपो पर विधायक हरीश चौधरी ने जवाब देते हुए कहा कि इस रिसोर्ट मे बायतु विधानसभा के बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर दो दिन से चल रहा है,आज प्रधान पति ने यंहा आकर हंगामा किया और मुझ पर व कार्यकर्ताओं पर सोची समझी साजिश के तहत झूठे आरोप लगाकर अपनी कुर्सी बचाने की कोशिश की जा रही है,पाटोदी प्रधान पद को लेकर भाजपा के ही सदस्यों द्वारा अविष्वास प्रस्ताव पेश हुआ है इसमें कांग्रेस व मेरा तो कोई हस्तक्षेप भी नही है,प्रधानपति द्वारा जानबूझ कर झूठे आरोप लगाए जा रहे है.

यह भी पढ़े- अवैध हथियारों के साथ हार्डकोर अपराधी गिरफ्तार, आरोपी राजू ठेहट मर्डर में शामिल, 5 अवैध पिस्टल व 20 कारतूस बरामद

Read More
{}{}