trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11500525
Home >>Barmer

बाड़मेर: एटीएस और सीमा सुरक्षा बल की संयुक्त कार्रवाई, 400 ग्राम हेरोइन के साथ तस्कर को दबोचा

Barmer News: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले में एटीएस और सीमा सुरक्षा बल ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक हेरोइन तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं हेरोइन तस्कर के कब्जे से 400 ग्राम हेरोइन भी बरामद की है. एटीएस में हेरोइन तस्कर के खिलाफ बाड़मेर शहर के रीको थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है.

Advertisement
बाड़मेर: एटीएस और सीमा सुरक्षा बल की संयुक्त कार्रवाई, 400 ग्राम हेरोइन के साथ तस्कर को दबोचा
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Dec 25, 2022, 10:50 AM IST

Barmer News: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले में एटीएस और सीमा सुरक्षा बल में संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक हेरोइन तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं हेरोइन तस्कर के कब्जे से 400 ग्राम हेरोइन भी बरामद की है. एटीएस में हेरोइन तस्कर के खिलाफ बाड़मेर शहर के रीको थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है.

जानकारी के अनुसार एटीएस और सीमा सुरक्षा बल को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक हेरोइन तस्करी में लिप्त है, जिसके बाद एटीएस और सीमा सुरक्षा बल की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर बाड़मेर शहर में दबिश देकर नरेंद्र सिंह पुत्र चतुर सिंह निवासी खारा को पकड़ने के लिए जैसे ही टीम पहुंची, तो उसको भनक लग गई और वह बबूल की झाड़ियों में भाग गया. 

जिसके बाद एटीएस और सीमा सुरक्षा बल की टीम ने पीछा कर दबोच लिया और गहन पूछताछ कर तलाशी ली गई, तो उसके पास 400 ग्राम हेरोइन बरामद हुई, जिसके बाद एटीएस की टीम आरोपी को लेकर रीको थाना पहुंची, जहां पर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है. 

रीको थानाधिकारी चंद्र सिंह ने बताया कि एटीएस ने एक आरोपी को सुपुर्द कर उसके खिलाफ हेरोइन तस्करी करने का एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज करवाया है, जिसको आज न्यायालय में पेश किया गया, जहां पर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है. पुलिस और एटीएस आरोपी से लगातार गहन पूछताछ करने में जुट गई है कि यह हेरोइन सप्लाई कहां से आई थी और आगे यह किसको डिलीवरी देने वाला था. 

यह भी पढ़ें - क्रिसमस मनाने जैसलमेर पहुंचे देशी-विदेशी सैलानी, दुल्हन की तरह सजे होटल

गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों से सीमा पार पाकिस्तान से हेरोइन की खेप भारत में अलग-अलग समय पर आती रही है, तो सुरक्षा एजेंसियों को अंदेशा है कि यह हेरोइन की खेप पाकिस्तान से ही आई है, जिसको लेकर अब इस पूरे अंतरराष्ट्रीय तस्करों के नेटवर्क को खंगालने में सुरक्षा एजेंसियां, पुलिस और सीमा सुरक्षा बल जुट गया है.

खबरें और भी हैं...

Horoscope 25 December: कुंभ को अपना रखना होगा खास ख्याल, वरना होगा बड़ा नुकसान

अजमेर में सांसद किरोड़ी लाल मीणा बोले- RPSC पेपर लीक में गोपनीय शाखा का रोल संदिग्ध

Rajasthan : एक चाय का कप और पकड़ा गया पेपर लीक का पूरा गिरोह, पढ़िए कैसे हुआ खुलासा

Read More
{}{}