trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12158262
Home >>Barmer

Barmer News: आज फिर जीत गई नौकरी और हार गई जिंदगी, बाड़मेर के युवक ने लिखा गुड बाय दोस्तों..

Barmer News: हर दिन बेरोजगार जिंदगी से हार रहे हैं, क्योंकि बेरोजगारी हावी हो रही है. बाड़मेर के एक युवक ने हताश होकर ट्रेन के आगे छलांग लगा दी है. पर नौकरी का प्रेसर इतना भी न लें की जिंदगी से हार जाएं. ऐसे कदमों से समाधान नहीं निकलेगा.  

Advertisement
नौकरी नहीं मिलने से हताश युवक ने ट्रेन के आगे लगा दी छलांग.
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Mar 16, 2024, 09:02 AM IST

Barmer News: बाड़मेर से बड़ी खबर है, प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवक को नौकरी में सफलता नहीं मिलने से आहत होकर सुसाइड नोट लिखा और सोशल मीडिया पर गुड बाय दोस्तों अब हम कभी नहीं मिलेंगे और उसके बाद ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली. रीको थाना पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

 रूम में बैठकर सुसाइड नोट लिखा

जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के सरली गांव निवासी खेताराम उर्फ खेतेश पुत्र शंकर लाल मेघवाल बाड़मेर शहर के मंसुरिया कॉलोनी में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था, लेकिन 24 वर्षीय युवक को सरकारी नौकरी में सफलता नहीं मिलने के कारण वह हताश हो गया और गुरुवार को रूम में बैठकर सुसाइड नोट लिखा.

मैं कहां से लिखना शुरू करूं

 खेतेश ने सुसाइड नोट में लिखा "मुझे खुद पता नहीं कि मैं कहां से लिखना शुरू करूं, मैं जिंदगी की जंग हार चुका हूं, मेरे माता-पिता ने मुझे बहुत सहायता की लेकिन अब मैं 24 वर्ष का हो चुका हूं फिर भी अपने माता-पिता की चाहकर सहायता नहीं कर पाया हूं,इसलिए मैं खुद शर्मिंदा हूं अब मुझे घर की जिम्मेदारी संभालनी चाहिए.

मैं कर पा नहीं रहा हूं, और न ही मेरी नौकरी लग रही है

 लेकिन वह मैं कर पा नहीं रहा हूं, और न ही मेरी नौकरी लग रही है. इसलिए मैं मेरी जिंदगी समाप्त कर रहा हूं. यह लिखकर सुसाइड नोट को कंप्यूटर की किताब में रख दिया और सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड कर लिखा "मेरी जिंदगी की अंतिम रात होगी ओके दोस्तों गुड बाय" और उसके बाद जैसे ही दोस्तों व परिजनों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने उसकी तलाश की लेकिन मिला नहीं और ऋषिकेश-बाड़मेर एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने पर जीआरपी, RPF एव रीको थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है वही रीको थानाधिकारी देवाराम ने भी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले युवाओं से इस तरीके से हताश होकर जीवन लीला समाप्त नहीं करने की अपील की है.

ये भी पढ़ें- Petrol Diesel Today Price: राजस्थान में पेट्रोल-डीजल के रेट पर राहत, केंद्र ने 2 रुपए तो भजनलाल सरकार ने 2 फीसदी घटाया वैट

 

Read More
{}{}