Home >>Barmer

Barmer News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने देवासी समाज के मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शिरकत की

Barmer News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अपने एक दिवसीय दौरे पर बाड़मेर पहुंचे. जहां पर भाटाला हेलीपैड पर राज्य मंत्री के के बिश्नोई, सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल चौहटन विधायक आदुराम मेघवाल ने अगुवाई की.

Advertisement
Barmer News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने देवासी समाज के मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शिरकत की
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Apr 21, 2024, 01:41 AM IST

Barmer News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अपने एक दिवसीय दौरे पर बाड़मेर पहुंचे. जहां पर भाटाला हेलीपैड पर राज्य मंत्री के के बिश्नोई, सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल चौहटन विधायक आदुराम मेघवाल ने अगुवाई की.

उसके बाद मुख्यमंत्री ने गुड़ामालानी विधानसभा क्षेत्र के खुडासा में अखिल भारतीय खांटोणा देवासी समाज के मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शिरकत की इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना की और उसके बाद देवासी समाज की जनसभा को संबोधित किया.

सब कुछ संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल ने कहा कि देवासी समाज पशुपालन के माध्यम से देश की आर्थिक स्थिति को मजबूत करने का काम करता है और हमारी सरकार लगातार किसानों व पशुपालकों के जीवन स्तर को ऊपर उठने के लिए कई जन कल्याणकारी योजनाएं लेकर आई है.

उन्होंने कहा कि देवासी समाज के लोगों से 26 अप्रैल को राष्ट्रहित में कमल के बटन पर मतदान करने की अपील की. इस दौरान जेतेश्वर धाम महंत परसराम महाराज में मुख्यमंत्री से विकास कार्य को लेकर मांग की इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि आप मांगते मांगते थक जाओगे मैं देते नहीं थकूंगा. देवासी समाज ने जो भी मांग की है वह हमारी सरकार ने पूरी की है और आगे भी पूरी की जाएगी. इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ मंत्री ओटाराम देवासी सहित साधु संत व सभा मे देवासी समाज के लोग उपस्थित रहे.

{}{}