trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11698765
Home >>Barmer

Barmer: खेलते-खेलते डिग्गी में गिरा बच्चा, भाई को बचाने के लिए छलांग लगाई, दोनों की हुई मौत

Barmer news: बालोतरा के मंडली गांव में एक बच्चा खेलते-खेलते डिग्गी में गिर गया. उसे डूबता देख उसके भाई में डिग्गी में छलांग लगा दी, जिससे दोनों की मौत हो गई.  मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.   

Advertisement
Barmer: खेलते-खेलते डिग्गी में गिरा बच्चा, भाई को बचाने के लिए छलांग लगाई, दोनों की हुई मौत
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: May 16, 2023, 09:29 PM IST

Barmer: बालोतरा के मंडली गांव में दो मासूम भाई खेलते-खेलते डिग्गी पर पहुंच गए और एक भाई का पैर फिसलने पर डिग्गी में गिर गए और भाई को डूबता देख दूसरा भाई भी पीछे कूद गया. इससे दोनों भाईयों की मौत हो गई. हादसा बाड़मेर जिले के मंडली गांव की है. जानकारी मिलने पर मंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकालकर कल्याणपुर मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. वहीं पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार मंडली गांव निवासी सोहनसिंह के ट्यूबवेल के खेत पर किसान को खेती करने के लिए दिए हुआ था. किसान परिवार सहित वहीं पर रहता था. मंगलवार को सुबह करीब 10 बजे खेत में बनी डिग्गी के आसपास दो सगे भाई खेल रहे थे. इस दौरान प्रवीण (14) और किशोर (16) पुत्र शोभाराम खेल रहे थे. इस दौरान एक भाई का पैर फिसल गया और पानी में डूब गए. भाई का डूबता देख दूसरा भाई उसे बचाने के लिए अंदर कूद गया. 

डिग्गी में पानी ज्यादा होने के कारण दोनों पानी में डूब गए. चिल्लाने की आवाज सुनकर बच्चों के परिजन व अन्य लोग भागे और दो मासूम का बाहर निकाला. दोनों को आनन-फानन में मंडल हॉस्पिटल लेकर गए. वहां से जोधपुर रेफर कर दिया. बीच रास्ते में दोनों मासूम ने दम तोड़ दिया.

मंडली पुलिस के मुताबिक दोनों के शवों को कल्याणपुर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहां पर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः 

National Dengue Day 2023: डेंगू के इन लक्षणों को पहचानने में लापरवाही से जा सकती है जान, ऐसे करें बचाव

LSG vs MI Dream11 Prediction, Best Team: लखनऊ और मुंबई को बीच टक्कर आज, क्या आपकी ड्रीम-11 है इतनी दमदार

Read More
{}{}