Home >>Barmer

Barmer News: बायतु विधायक व कांग्रेस नेता हरीश चौधरी ने पीएम मोदी पर लगाए आरोप, अग्निवीर योजना पर भी उठाए सवाल

Barmer News : कांग्रेस नेता और बायतु विधायक हरीश चौधरी ने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए बाड़मेर में हुई PM नरेन्द्र मोदी के बयानों पर साधा निशाना है.

Advertisement
Barmer News: बायतु विधायक व कांग्रेस नेता हरीश चौधरी ने पीएम मोदी पर लगाए आरोप, अग्निवीर योजना पर भी उठाए सवाल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Apr 15, 2024, 12:21 PM IST

Barmer News : कांग्रेस नेता और बायतु विधायक हरीश चौधरी ने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए बाड़मेर में हुई PM नरेन्द्र मोदी के बयानों पर साधा निशाना है.

हरीश चौधरी ने कहा हमारे करोड़ों लोगों के आराध्य देव बाबा रामदेव के जन्मस्थान को कश्मीर से जोड़कर भावनाओं को आहत किया. वहीं संविधान निर्माता डॉक्टर भीमराव अंबेडकर पर PM के बयान को अशोभनीय बताया. वहीं इसके साथ चौधरी ने अग्निवीर योजना पर भी सवाल उठाए.

चौधरी ने कहा अगर हमारा अग्नि वीर नौजवान देश की सीमा पर शहादत देगा तो उन्हे भी शहीद का दर्जा नहीं मिलेगा. वहीं हरीश चौधरी ने PM के उस बयान पर भी आपत्ति जताते हुए कहा कि रिफाइनरी बीजेपी राज में नहीं कांग्रेस राज में स्वीकृत हुई थी न की बीजेपी राज में इसलिए वह चुनाव के दौरान झूठी वाह वाही नहीं लें.

इसके बाद बाड़मेर में मेडिकल कॉलेज की स्वीकृति भी 2009 कांग्रेस सरकार में हुई थी न की बीजेपी के राज में बीजेपी के राज में काम को अटकाया जब कांग्रेस सत्ता में आई तो मेडिकल कॉलेज का काम शुरू हुआ है. इसमें भी 40% पैसा राज्य सरकार का लगा है इसके साथ ही चौधरी ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरने का काम किया.

इसके साथ ही चौधरी ने निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी पर भी अपरोक्ष रूप से आरोप लगाकर BJP की B टीम बता दिया. वहीं भाजपा प्रत्याशी और केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी पर भी बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र की पैरवी नहीं करने का आरोप लगाया.

{}{}