trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11794077
Home >>Barmer

बाड़मेर: पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रक किया बरामद, पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही थी शराब

Barmer Crime: राजस्थान के बाड़मेर में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की एक ट्रक में अवैध शराब भरकर पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही है जिसके बाद पुलिस टीम ने सिणधरी कस्बे से गुजरने वाले मेगा हाईवे चार रास्ता पर नाकेबंदी कर ट्रक को रुकवाया तलाशी में पंजाब निर्मित अवैध शराब व बियर के कार्टून पाए गए. 

Advertisement
बाड़मेर: पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रक किया बरामद, पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही थी शराब
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Jul 24, 2023, 06:58 PM IST

Barmer crime News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकथाम को लेकर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत सिणधरी थाना पुलिस ने मेगा हाईवे पर कार्रवाई करते हुए पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही 70 लाख अवैध शराब से भरा एक ट्रक को जब्त किया. भारी मात्रा में शराब बरामद कर ट्रक चालक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

70 लाख की कीमत का अवैध शराब जब्त

सिणधरी थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की एक ट्रक में अवैध शराब भरकर पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही है जिसके बाद पुलिस टीम ने सिणधरी कस्बे से गुजरने वाले मेगा हाईवे चार रास्ता पर नाकेबंदी कर ट्रक को रुकवाया और तलाशी ली गई तो फाइबर नुमा बोरो के नीचे पंजाब निर्मित अवैध शराब व बियर के कार्टून पाए गए. जिसके बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर थाने लाया गया.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर में 19 साल के युवक को दिल दे बैठी 4 बच्चों की मां, उठाया ये बड़ा कदम कि डर के मारे भाग गया प्रेमी

शराब व बियर बरामद कर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज

सिणधरी थाना पुलिस ने ट्रक से 924 पंजाब निर्मित अवैध शराब व बियर के कार्टून बरामद कर ट्रक चालक के खिलाफ आबकारी एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है. वहीं सिणधरी थाना पुलिस ने ट्रक चालक राजू राम पुत्र अमेदा राम निवासी लखवारा को गिरफ्तार कर अवैध शराब परिवहन के बारे में गहन पूछताछ की जा रही है. उसके बाद ही इस अवैध शराब परिवहन के गिरोह में कौन-कौन लोग शामिल है इसका खुलासा हो पाएगा.

Read More
{}{}