Home >>Barmer

Barmer Crime News:जेल में कैदी के मौत मामले ने पकड़ा तूल, MLA रविंद्र सिंह भाटी ने घटनास्थल पहुंचे दिया धरना

Barmer Crime News:बाड़मेर जिला कारागृह में कैदी के मौत के मामले में तूल पकड़ लिया है. परिजनों ने जेल प्रशासन पर लापरवाही बरत कर समय पर इलाज नहीं करवाने का आरोप लगाते हुए जेल के आगे इधर आने पर बैठ गए हैं.

Advertisement
Barmer Crime News
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: May 30, 2024, 11:10 AM IST

Barmer Crime News:बाड़मेर जिला कारागृह में कैदी के मौत के मामले में तूल पकड़ लिया है. परिजनों ने जेल प्रशासन पर लापरवाही बरत कर समय पर इलाज नहीं करवाने का आरोप लगाते हुए जेल के आगे इधर आने पर बैठ गए हैं. इसके बाद शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी भी जेल के आगे धरना स्थल पर पहुंचे और जेल अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने तक शव उठाने से इनकार कर दिया.

गौरतलब है कि बाड़मेर जिला कारागृह में 8- 9 महीने से हत्या के कैदी जयसिंह पुत्र कमल सिंह निवासी डूंगरपूरा सनाऊ की आज सुबह अचानक की बार एक में तबियत बिगड़ गई,जिसके बाद साथी कैदियों ने उसको बाहर जेल की गैलरी में लेटाया और चिकित्सक को सूचना दी जेल चिकित्सक के पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. 

मृतक कैदी के शव का न्यायिक मजिस्ट्रेट की निगरानी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है. परिजनों का आरोप है कि कैदी जय सिंह को पिछले 10 दिनों से बीमार चल रहा था लेकिन जेल प्रशासन ने उसका समय पर कोई इलाज नहीं करवाया जिसके चलते उसकी आज मौत हो गई. 

परिजनों व समाज के लोगो ने इस पूरे मामले में शव उठाने से इनकार करते हुए जेल के आगे ही शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी के साथ धरने पर बैठ गए हैं. परिजन व समाज के लोग जेलर व चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार करने की मांग अड़े हुए हैं.

कानून व्यवस्था के मद्देनजर जेल के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है पुलिस व प्रशासन के अधिकारी लगतार परिजनों व समाज के लोगों से समझाईस वार्ता कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:हर घर नल योजना बनी मजाक,इस गांव में 50 दिन से पानी का हाहाकार

{}{}