trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12016635
Home >>Barmer

Barmer: गुजरात ले जा रही अवैध शराब भरा बल्गर बरामद, चालक गिरफ्तार

Barmer news: शराब माफिया अवैध शराब तस्करी के लिए रोजाना नए-नए तरीके ईजाद कर रहे हैं बाड़मेर आबकारी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सीमेंट के बल्गर में छुपाकर गुजरात ले जा रही अवैध शराब.

Advertisement
crime news
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 18, 2023, 03:30 PM IST

Barmer news: शराब माफिया अवैध शराब तस्करी के लिए रोजाना नए-नए तरीके ईजाद कर रहे हैं बाड़मेर आबकारी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सीमेंट के बल्गर में छुपाकर गुजरात ले जा रही अवैध शराब से भरा बल्गर ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली हैं.

सीमेंट के बल्गर में अवैध शराब 
 जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिला आबकारी अधिकारी दिनेश गहलोत ने बताया कि आबकारी निरीक्षक भंवरलाल को मुखबिर से सूचना मिली पुलिस की कार्यवाही से बचने के लिए सीमेंट के बल्गर में अवैध शराब छुपाकर गुजरात सप्लाई होने के लिए जा रही है.

कुडला ट्रीटमेंट प्लांट के पास नाकेबंदी 
जिसके बाद आबकारी टीम ने कुडला ट्रीटमेंट प्लांट के पास नाकेबंदी कर अल्ट्राटेक सीमेंट के बल्गर को रुकवा कर तलाशी ली तो उसमें राजस्थान निर्मित अवैध शराब पाई गई जिसके बाद बल्गर चालक को गिरफ्तार कर बल्गर से साथ आबकारी थाने लाया गया.
 810 राजस्थान निर्मित अवैध शराब की पेटियां
जहां पर बल्गर से शराब की पेटियां बाहर निकाल कर अवैध शराब की गिनती की गई तो बल्गर में 810 राजस्थान निर्मित अवैध शराब की पेटियां भरी हुई मिली. प्रारंभिक पूछताछ में पुलिस को भनक नही लगे इसलिए सीमेंट के बल्गर में अवैध शराब परिवहन करने का तस्करों ने नया तरीका शुरू किया है.

आरोपी गिरफ्तार
 वल्गर चालक विरधा राम पुत्र चुतरा राम निवासी सिंहानिया के आबकारी एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है.वही आबकारी पुलिस ने आज आरोपी विरधाराम कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है जहां पर अवैध शराब परिवहन गिरोह गैंग के बारे में अब गहन पूछताछ की जा रही है.

पहले भी कार्रवाई
 आरोपी चालक विरधा राम अवैध शराब परिवहन के मामलों में लिप्त है. पहले भी कई बार अवैध शराब परिवहन मामलों में पकड़ा जा चुका है. 

यह भी पढ़ें:घर पर प्री मैच्योर डिलेवरी होने से नवजात की मौत, तबियत बिगड़ने पर प्रसूता की भी हुई मौत

Read More
{}{}