Home >>Barmer

Barmer: बायतु विधायक हरीश चौधरी को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, गुजरात से गया पकड़ा; बताई वजह

Barmer News: लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर बायतु विधायक हरीश चौधरी को धमकी देने वाले युवक को सदर थाना पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है. 30 अप्रैल को बाड़मेर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से परिवाद मिला था.

Advertisement
accused who threatened Baytu MLA Harish Chaudhary
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: May 04, 2024, 04:27 PM IST

Barmer News: लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर बायतु विधायक हरीश चौधरी को धमकी देने वाले युवक को सदर थाना पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है. धमकी देने वाले युवक को पुलिस बाड़मेर लेकर आई है. इसी के साथ उसके ऊपर कानूनी कार्रवाई  की जाएगी.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में पैर पसार रहा है स्वाइन फ्लू, जानिए अब तक कितने मरीज आए और कैसे करें बचाव

सदर थानाधिकारी सत्य प्रकाश बिश्नोई ने बताया कि 30 अप्रैल को बाड़मेर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से परिवाद मिला था. इसमें वीर सिंह, ने बायतु विधायक हरीश चौधरी को सोशल मीडिया पर धमकी दी थी. जिसकी शिकायत पर हेड कांस्टेबल जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में बनी पुलिस टीम ने वीर सिंह को गुजरात के गोधरा जिले से से पकड़ा. उससे इस मामले में पूछताछ की. वह सोशल मीडिया पर धमकी देने की बात स्वीकार की.

उसने बताया कि धमकी देने के बाद वीर सिंह ने सिम को तोड़कर फेंक दिया था. फिलहाल  पुलिस ने  आरोपी वीर सिंह को गिरफ्तार कर बाड़मेर लेकर पहुंचाया है.

बता दें कि 20 वर्षीय आरोपी युवक वीर सिंह गुजरात के गोधरा जिले के एक गांव में किराने की दुकान पर मजदूरी करता है. लोकसभा चुनाव के दौरान उसने आवेश में आकर सोशल मीडिया पर बायतु विधायक हरीश चौधरी को धमकी दे दी.  उसने पुलिस को बताया कि उसे गलती का एहसास होने के बाद से वह अपने कार्य पर काफी  शर्मिंदा हुआ.

वहीं पुलिस ने नेताओं के साथ धमकी भरे कॉल के बाद युवाओं से सोशल मीडिया पर बेकार की टिप्पणियां नहीं करने की अपील की है. टीम में लगातार सोशल मीडिया पर निगरानी रखी जा रही है और गलत कमेंट करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- khairthal News: पत्नी के साथ दरिंदगी पति को गुजरी नागवार, पीड़िता को ही मुंह बंद रखने की दी नसीहत

{}{}