trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12012618
Home >>Barmer

बालोतरा: ट्रेन की पटरियों की झाड़ियां में मिला मानव कंकाल, सिर और हड्डियां के अलावा सब गायब

Balotra News: बालोतरा जिले के समदड़ी थाना क्षेत्र में ट्रेन की पटरियों के पास झाड़ियां में एक क्षत-विक्षत हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई.  मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई.  

Advertisement
Barmer News
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Dec 23, 2023, 10:46 PM IST

Balotra News: बालोतरा जिले के समदड़ी थाना क्षेत्र में ट्रेन की पटरियों के पास झाड़ियां में एक क्षत-विक्षत हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई.  मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई.  लोगों को सूचना मिलने के बाद समदड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका मुआयना कर एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए.

ये भी पढ़ें- Sikar Weather: सीकर में ठंड का प्रकोप, उत्तरी हवाओं के कारण सर्दी में बढ़ोतरी

समदड़ी थाना अधिकारी महेश गोयल ने बताया कि मोबाइल फोन से बामसीन देवलियारी गांव सरहद में रेल की पटरियों के पास क्षत-विक्षत हालत में शव मिलने की सूचना मिली थी जिसके बाद मौके पर जाकर देखा तो एक मानव का कंकाल मिला जिसमें सिर और हड्डियां ही है. बाकी के शरीर को जंगली जानवरों ने नोच दिया है. शव के पास एक मोबाइल फोन व आधार कार्ड मिला है जिससे मृतक की शिनाख्त कीर्ति भाई पुत्र नाथू भाई सोढा परमार के रूप हुई. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है.

परिजनों ने पुलिस को बताया कि, कीर्ति भाई अपने एक साथी के साथ रामदेवरा दर्शन करने के लिए गए थे और वापस साबरमती ट्रेन से गुजरात की तरफ आ रहे थे रास्ते में दोस्त को नींद आ गई और वह ट्रेन से गिर गए थे उसके बाद कोई पता नहीं लगा था. फिलहाल समदड़ी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर समदड़ी मोर्चरी में रखवाया है समदड़ी थाना पुलिस इस पूरे मामले को लेकर जांच में जुट गई है वहीं परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan CM Oath Live: राजस्थान में आज से 'भजन सरकार', शपथ ग्रहण पर मौजूद PM समेत राजनीति के बड़े दिग्गज, पढ़ें हर अपडेट

Sikar News : सीकर, पाली, ब्यावर और शाहपुरा में जश्न, भजन लाल शर्मा के CM बनने पर आतिशबाजी

Read More
{}{}