trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11223295
Home >>Barmer

बाड़मेर: अग्निपथ योजना को लेकर नाराजगी, युवाओं ने पत्थर डालकर रेलवे ट्रैक को किया जाम

अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट के सामने युवाओं ने रेलवे ट्रैक पर पत्थर डालकर जाम किया और मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने आरपीएफ जीआरपी आरएसी सहित पुलिस जवानों के साथ लाठीचार्ज पर युवाओं को रेलवे ट्रैक से खदेड़ा. इस दौरान युवाओं ने पुलिस पर रेलवे ट्रैक के पत्थर उठाकर पत्थरबाजी की.

Advertisement
बाड़मेर: अग्निपथ योजना को लेकर नाराजगी, युवाओं ने पत्थर डालकर रेलवे ट्रैक को किया जाम
Stop
Bhupesh Aacharya|Updated: Jun 17, 2022, 06:49 PM IST

Barmer: सेना भर्ती के लिए केंद्र सरकार द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना का सरहदी बाड़मेर जिले में दूसरे दिन भी विरोध प्रदर्शन जारी है. शुक्रवार को बाड़मेर जिला मुख्यालय पर कांग्रेस के धरना प्रदर्शन के दौरान कलेक्ट्रेट के सामने युवाओं ने रेलवे ट्रैक पर पत्थर डालकर रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया.

इसके बाद जोधपुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन को सुरक्षित रवाना करने के लिए ट्रैक पर 2 किलोमीटर तक पुलिस के जवान तैनात करना करने पड़े और कड़ी सुरक्षा के बीच पैसेंजर ट्रेन को जोधपुर के लिए रवाना किया.

यह भी पढ़ें- अग्निवीर योजना सेना और युवाओं के साथ खिलवाड़, सरकार ले इसको वापस : सचिन पायलट

रेलवे ट्रैक के पत्थर उठाकर की पत्थरबाजी 
जानकारी के अनुसार, अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट के सामने युवाओं ने रेलवे ट्रैक पर पत्थर डालकर जाम किया और मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने आरपीएफ जीआरपी आरएसी सहित पुलिस जवानों के साथ लाठीचार्ज पर युवाओं को रेलवे ट्रैक से खदेड़ा. इस दौरान युवाओं ने पुलिस पर रेलवे ट्रैक के पत्थर उठाकर पत्थरबाजी की.

युवाओं के प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने 2 किलोमीटर रेलवे ट्रैक पर पुलिस, आरएसी, आरपीएफ, जीआरपी जवानों को तैनात कर कड़ी सुरक्षा के बीच जोधपुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन को रवाना किया और जोधपुर से बाड़मेर आने वाली पैसेंजर ट्रेन को सुरक्षित रेलवे स्टेशन पर पहुंचाया, जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने राहत की सांस ली.

यह भी पढे़ं- राजस्थान में मौसम मेहरबान, झोंकेदार हवाओं के साथ इन जिलों में झमाझम बारिश का यलो अलर्ट जारी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

Read More
{}{}