trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11296366
Home >>Baran

Atru : राखी बेचने जा रहे दो युवक पार्वती नदी में बहे, 7 किलोमीटर दूर मिला शव

सूचना पर एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची और नदी में युवक की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन देर शाम तक उसका कोई पता नहीं लग सका था. 

Advertisement
Atru : राखी बेचने जा रहे दो युवक पार्वती नदी में बहे, 7 किलोमीटर दूर मिला शव
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 10, 2022, 08:44 AM IST

Atru : राजस्थान के बारां जिले में पार्वती नदी की पुलिया पार करते समय बहे युवक का शव मंगलवार शाम को मिल गया. एसडीआरएफ की टीम ने मंगलवार को युवक का शव ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया था. इस दौरान घटनास्थल से करीब 7 किलोमीटर दूर उसका शव मिला. रेस्क्यू टीम ने रेस्क्यू कर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

अटरू थाना सीआई रामविलास गुर्जर ने बताया कि सोमवार दोपहर को उत्तर प्रदेश के शमशाबाद निवासी रूपेश पुत्र महेश राजपूत और उसका भाई मोनू राखी बेचने के लिए बाइक से जा रहे थे. इस दौरान बराना - नाहरगढ़ स्टेट हाईवे-72 पर देंगनी गांव के पास पार्वती नदी की पुलिया पर पानी का तेज बहाव चल रहा था, इस दौरान लोगों ने उनको नदी पार करने से मना किया, लेकिन वो नहीं माने और नदी पार करने लगे. इस दौरान पानी के तेज बहाव के कारण उनकी बाइक असंतुलित होकर फिसल गई और दोनों युवक बहने लगे. इस दौरान लोगों ने मोनू को तो बाहर निकाल लिया, लेकिन रूपेश बह गया.

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ को मौके पर बुलाया. हेड कॉन्स्टेबल हरवीर सिंह के नेतृत्व में एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और नदी में युवक की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन देर शाम तक उसका कोई पता नहीं लग सका था. एसडीआरएफ की टीम ने मंगलवार सुबह एक बार फिर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. इस दौरान घटनास्थल से करीब 7 किमी दूर युवक का शव मिला, जिसे टीम ने बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

बारां की खबरों के लिये यहां क्लिक करें 

ये भी पढ़ें :  राजस्थान के इस गांव में 36 घंटे तक होता रहा गैस रिसाव, लोगों को सांस फूली, फसलें बर्बाद

Read More
{}{}