trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11951049
Home >>Baran

राजस्थान चुनाव: यहां कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 50 से ज्यादा नेता कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल

राजस्थान न्यूज: राजस्थान चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस के 50 से ज्यादा नेता कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुए.

Advertisement
राजस्थान चुनाव: यहां कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 50 से ज्यादा नेता कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल
Stop
Ram Mehta|Updated: Nov 08, 2023, 08:37 PM IST

बारां न्यूज: भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज बारां दौरे पर है. वसुंधरा राजे बारां जिले के चारों विधानसभा में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंची. सबसे पहले उन्होंने अंता विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी कंवरलाल मीणा के समर्थन में कार्यकर्ताओं के जनसभा को संबोधित किया .

इस दौरान कांग्रेस के 50 से ज्यादा नेता कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुए. जिन्हें वसुंधरा राजे ने दुपट्टा पहन कर भाजपा में स्वागत किया . जिसमें पूर्व प्रधान अजीत सिंह माथनी , चंबल परियोजना के अध्यक्ष सुनील गालव , जिला परिषद सदस्य हेमन्त नागर सहित कई बड़े कांग्रेस के नेता शामिल है . इस दौरान वसुंधरा राजे ने लोगों को हाथ खड़ा करवाकर कंवरलाल मीणा के समर्थन का आह्वान किया. 

इसके बाद बारां शहर पहुंची जहां वो अपने विरोधी खेमे से माने जाने वाले भाजपा नेता आनंद गर्ग के घर पहुंची. यहां पर उन्होंने आनंद गर्ग से मुलाकात कर उन्हें चुनाव में काम करने को लेकर मनाया . दरअसल आनंद गर्ग अंता से टिकट मांग रहे थे , टिकट न मिलने के चलते आनंद गर्ग चुनाव से दूरी बनाए हुए थे . इसके बाद वसुंधरा राजे शहर के धर्मादा धर्मशाला पहुंची. जहां पर उन्होंने बारां अटरू से भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम बैरवा के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

यहां पर वसुंधरा राजे का कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर और तलवार भेंट कर उनका अभिनंदन किया . इस दौरान वसुंधरा राजे ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोला , उन्होंने कहा कि गहलोत ने अपने विधायकों को लूटपाट की खुली छूट दे रखी थी और सबसे ज्यादा छूट लूटपाट बारां जिले में हुई . इस दौरान उन्होंने बारां में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की आपसी मिलीभगत पर गुस्सा दिखाते हुए अपने कार्यकर्ताओं को हिदायत दी की अगर किसी को भाजपा छोड़ कर जानी है , तो वह अभी ही चला जाए , लेकिन इधर-उधर का खेल तुरंत प्रभाव से बंद कर दे .

 वसुंधरा राजे के साथ बारां - झालावाड़ सांसद दुष्यंत सिंह सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे . इस दौरान वसुंधरा प्रत्याशी राधेश्याम बैरवा को माला पहनाकर जीत की अग्रिम शुभकामनाएं दी .

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Read More
{}{}