trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11422965
Home >>Baran

किशनगंज: कंटेनर ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर, बाइक चालक का सिर फटने के बाद मौत

Kishanganj News: दुर्घटना में कंटेनर ने बाइक को पीछे से कुचल दिया, जिसमें बाइक चालक हंसराज गहलोत पुत्र शंभू का सिर फट गया और जिसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

Advertisement
किशनगंज: कंटेनर ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर, बाइक चालक का सिर फटने के बाद मौत
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 03, 2022, 09:53 AM IST

Kishanganj, किशनगंज: बारां के समरानियां के पास एनएच-27 हाइवे पर दर्दनाक हादसा हो गया, जहां कंटेनर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई और बाइक पर बैठा दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. 

दुर्घटना में कंटेनर ने बाइक को पीछे से कुचल दिया, जिसमें बाइक चालक हंसराज गहलोत पुत्र शंभू का सिर फट गया और जिसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 
मृतक अगरबत्ती कंपनी में मुनीम का काम करता था और उधारी लेने के लिए आया हुआ था. वहीं, उधारी वसूल कर वापस अपने साथी के साथ बाइक से अपने घर जा रहा था तभी समरानियां के पास अचानक तेज गति से चाय से भरा कंटेनर पीछे से आ रहा था, जिसने आगे चल रही बाइक को टक्कर मार दी.

इसमें बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई. वहीं, दूसरा साथी तरूण पुत्र जयप्रकाश नामा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए पुलिस ने केलवाड़ा चिकित्सालय में रेफर किया. मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, कंटेनर भी पलट गया, जिससे कंटेनर चालक भी घायल हो गया.

सूचना मिलते ही मौके पर चौकी प्रभारी इस्लाम मोहम्मद पुलिस जवान अवतार सिंह पहुंचे और कंटेनर में फंसे चालक को बाहर निकाला और उपचार के लिए समरानियां चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उपचार कर छुट्टी दे दी गई है. 

Reporter- Ram Mehta 

Read More
{}{}