trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11203440
Home >>Baran

बारां में कलेक्ट्रेट पर बीजेपी ने किया जमकर विरोध प्रदर्शन

 भाजपा प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन कर रही है. ऐसे में बारां में भी आज भाजपा का जमकर विरोध प्रदर्शन देखने को मिला. जहां भाजपा ने जन समस्याओं के मुद्दे पर हिंगलाज मंदिर से कलेक्टर कार्यालय तक रैली निकाली और सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

Advertisement
विरोध प्रदर्शन
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: May 31, 2022, 05:04 PM IST

Baran: भाजपा प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन कर रही है. ऐसे में बारां में भी आज भाजपा का जमकर विरोध प्रदर्शन देखने को मिला. जहां भाजपा ने जन समस्याओं के मुद्दे पर हिंगलाज मंदिर से कलेक्टर कार्यालय तक रैली निकाली और सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान सरकार के खिलाफ ब्लैक पेपर भी जारी किया गया. भाजपा के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता इस दौरान प्रदर्शन में मौजूद रहे.

भाजपा जिलाध्यक्ष जगदीश मीणा ने बताया की वर्तमान सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है. सरकार ने आम जनता के साथ छल किया है. आम आदमी अपने को ठगा हुआ महसूस कर रहा है. किसानों की कर्जमाफी, बेरोजगारों को महंगाई भत्ता, बदहाल कानून व्यवस्था, महिला दुष्कर्म की बढ़ती घटनाएं, दुराचार, चोरी, डकैती, राहजनी , मानव तस्करी, दलितो को अपमानित करना, मॉब लिंचिंग जैसे घटनाओं ने नए रिकॉर्ड बनाए हैं. 

यह भी पढ़ें : सिद्धू मुसेवाला की हत्या के बाद मीका सिंह की जान को भी खतरा! जानिए कहां हैं Mika Singh

अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए सरकार अब प्रदेश का साम्प्रदयिक माहौल को खराब करने पर लगी है प्रदेश के कई जिलों में घटना सुनियोजित तरीके से करवाई गई है. ऐसे विफल सरकार को अब उखाड़ फेंकने का समय आ गया है. भाजपा नेता और पूर्व विधायक हेमराज मीणा रामपाल मेघवाल ,ललित मीणा ने कहा की शहर में जन समस्यओं का अंबार लगा हुआ है. 

सरकार में 1 मंत्री के होने के बावजूद भी आज जिला विकास के नाम पर पिछड़ चुका है. मुख्यमंत्री बजट घोषणाएं धन अभाव में ठप्प पड़ी हैं. रेल फाटक समस्या, चिकित्सा सुविधा,सुपर स्पेशिलिटी का नहीं चालू करने, सड़क, बिजली पानी, नहरों ओर समय पेयजलापूर्ति , गर्मी में व्यापक बिजली कटौती, पशुओं का चारा, गौशाला को मिलने वाला अनुदान, युवाओं का रोजगार के नाम पर ठगी,पर्चा लीक की घटनाओं ने सरकार की नींव हिलाने का काम किया है.

Report: Ram Mehta 

Read More
{}{}