trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11424743
Home >>Baran

सचिन पायलट का नाम लिये बिना अशोक गहलोत ने कसा तंज- महत्वकांक्षा होनी चाहिए, लेकिन एप्रोच का तरीका सही हो

राजस्थान के बारां में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट का नाम लिए बगैर कहा कि हर शख्स में महत्वकांक्षा होनी चाहिए लेकिन एप्रोच का तरीक सही हो.  

Advertisement
सचिन पायलट का नाम लिये बिना अशोक गहलोत ने कसा तंज- महत्वकांक्षा होनी चाहिए, लेकिन एप्रोच का तरीका सही हो
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 04, 2022, 12:45 PM IST

Baran News : राजस्थान के बारां में आज दूसरे दिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रवास पर रहें और सर्किट हाउस में मीडिया कर्मियों से बातचीत भी की. उसके बाद उन्होंने सर्किट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात की.

सरकारी कर्मचारियों ने गहलोत का स्वागत करते हुए जादूगर का जादू गाना भी गाया. गहलोत करीबन 5 मिनट तक रुक उनसे बातचीत करते रहे.

प्रेसवार्ता के दौरान पार्टी के अंदरूनी कलह पर बोलते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि झगड़ा हर पार्टी में होता है कोई बड़ी बात नहीं है, हमारी पार्टी फिर से राजस्थान में रिपीट करेगी.वही सीएम ने कहा की  राजीव गांधी खेलों से खिलाड़ियों में उत्साह का संचार हुआ है. राजस्थान सरकार के फैसले पूरे देश में ऐतिहासिक रहे हैं.

सीएम गहलोत ने कहा कि गुजरात मॉडल सिर्फ हवा हवाई है, वहां सड़कें तक खराब है. गहलोत ने कहा की  राजस्थान मॉडल होना चाहिए, पूरे देश में लागू होना चाहिए. ओपीएस मामले पर भाजपा लोगों को गुमराह कर रहा है. राजस्थान की हेल्थ स्कीम पूरे देश में लागू होनी चाहिए, ऐसी मैनें पीएम मोदी से मांग की है. 

RAS अधिकारी को मंत्री परसादी लाल मीणा ने दिखाया बाहर का रास्ता भरी मीटिंग में कहा - गेट आउट

सीएम गहलोत ने कहा कि बेशर्म लोग कहते हैं कि राजस्थान में किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ है, जबकि किसानों का कर्जा माफ हुआ है. गुजराज चुनाव का जिक्र करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि गुजरात में एंटी इनकंबेंसी भारी है, इसलिए प्रधानमंत्री को हर 7 दिन में वहां जाना पड़ रहा है.

हाल में चल रहे पार्टी और सचिन पायलट के विवाद पर गहलोत ने पायलट का बिना नाम लिए कहा कि महत्वाकांक्षा प्रत्येक व्यक्ति में होनी चाहिए, लेकिन एप्रोच का तरीका सही होना चाहिए. राजस्थान में आप पार्टी के चुनाव लड़े जाने की घोषणा के सवाल पर गहलोत ने कहा कि उन्हें आप पार्टी की चिंता नहीं है, लोग महा झूठे हैं. जनता को गुमराह कर रहें है, इनके झांसें में नहीं आना चाहिए, इसे मीडिया ने हवा बनाकर बना बना दिया है.ये दिल्ली और पंजाब में फेल है.

सीएम गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा का राजस्थान में भी होगा जोरदार स्वागत होगा, जो एतिहासिक होगा. सीएम गहलोत से जब पीएम मोदी के मानगढ़ दौरे और उनकी तारीफ के बारे में पूछा गया तो गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी ने तारीफ नहीं की बल्कि फैक्ट रखें , तारीफ तो तब मानता जब वो मानगढ़ को राष्ट्रीय स्मारक घोषित करते, साथ ही बांसवाड़ा रेलवे लाइन का काम पूरा होता. 

रिपोर्टर- राम मेहता

क्या सवाईमाधोपुर से फिर किरोड़ी लाल मीणा लड़ेंगे चुनाव, भजन संध्या या शक्ति प्रदर्शन

 

Read More
{}{}