trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11320031
Home >>Baran

Baran: छात्रसंघ चुनाव में मतदान शुरू, बॉयज कॉलेज में सीधी टक्कर, गर्ल्स में त्रिकोणीय मुकाबला

बारां जिले के सरकारी कॉलेजों में छात्रसंघ चुनावों के लिए मतदान शुरू हो गया है. कॉलेज प्रशासन ने भी छात्रसंघ चुनावों को लेकर तैयारियां पूरी कर ली है. 

Advertisement
छात्रसंघ चुनाव में मतदान शुरू
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 26, 2022, 10:50 AM IST

Baran: बारां जिले के सरकारी कॉलेजों में छात्रसंघ चुनावों के लिए मतदान शुरू हो गया है. कॉलेज प्रशासन ने भी छात्रसंघ चुनावों को लेकर तैयारियां पूरी कर ली है. जिले के सबसे बड़े बॉयज पीजी कॉलेज बारां में अध्यक्ष पद के लिए दो प्रत्याशी होने से सीधा मुकाबला रहेगा. वहीं गर्ल्स कॉलेज में अध्यक्ष पद पर तीन प्रत्याशी होने से यहां त्रिकोणीय मुकाबला रहेगा. 

मतदान के दौरान पुलिस की ओर से अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया गया है. मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. केएम मीना ने बताया कि मतदान प्रक्रिया सुबह 8 से दोपहर 1 बजे तक रहेगी. मतदान के लिए विद्यार्थी को कॉलेज से जारी पहचान पत्र (आईडी) लेकर आना आवश्यक होगा. दोनों कॉलेजों में चुनाव को लेकर विद्यार्थियों में उत्साह है. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Student Election: प्रतापगढ़ गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में मतदान हुआ शुरू, 4 पदों पर हो रहा मुकाबला

जिले के सबसे बड़े बॉयज पीजी कॉलेज बारां में छात्रसंघ अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी से जुगल मीणा और एनएसयूआई से विकास गुर्जर प्रत्याशी हैं. उपाध्यक्ष के लिए एबीवीपी से हिना नागर और एनएसयूआई से जितेश नागर प्रत्याशी हैं. महासचिव के लिए एबीवीपी से भुवनेश सुमन और एनएसयूआई से साजिद हुसैन और संयुक्त सचिव के लिए एबीवीपी से सेजल उदयवाल और एनएसयूआई से अरविंद शर्मा प्रत्याशी है, यहां 3554 मतदाता है.

Reporter: Ram Mehta

बारां की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Aaj Ka Rashifal: आज शुक्रवार को धनु को काम में होगी परेशानी, कन्या किसी से कोई बात शेयर न करें

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के सवाल पर अशोक गहलोत बोले, मैं राजस्थान छोड़कर नहीं जाउंगा

बारां में काली सिंध नदी में आए उफान ने कई गांवों में मचाई तबाही, खान मंत्री लेंगे जायजा

Read More
{}{}