trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11441173
Home >>Baran

Baran: बारां में किरायेदार ने मकान मालिक को मारा चाकू, गम्भीर हालात में कोटा रैफर

Baran News: बारां शहर के तेल फेक्ट्री क्षेत्र में मकान मालिक व किराएदार के बीच बहसबाजी के दौरान किराएदार ने मकान मालिक पर चाकू से वार कर घायल कर दिया.

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 14, 2022, 05:53 PM IST

Baran News: बारां शहर के तेल फेक्ट्री क्षेत्र में मामूली कहासुनी होने पर मकान मालिक व किराएदार के बीच के झगड़ा हो गया. बहसबाजी के दौरान मामला इतना बढ़ गया की चाकूबाजी की नौबत आ गई.  चाकूबाजी के दौरान मकान मालिक घायल हो गया, जिसे गम्भीर हालात में कोटा रैफर कर दिया गया. वहीं दूसरे पक्ष की एक महिला भी घायल हुई है, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Mahrauli Murder Case: लिव इन पार्टनर ने प्रेमिका के किए 35 टुकड़े, हर दिन 2 को लगता था ठिकाने

पुलिस के अनुसार तैल फेक्ट्री क्षेत्र निवासी दिलीप सिंह पुत्र भैरू सिंह रविवार रात को घर पर आया था. इस दौरान उसके किराएदार से उसकी किसी बात को लेकर कहसुनी हो गई बात बढ़ने पर दोनों पक्ष भिड़ गए. इस दौरान किराएदार ने मकान मालिक पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे मकान मालिक दिलीप गम्भीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद परिजन उसे आनन फानन में जिला अस्पताल लेकर पंहुचे, जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर कर दिया गया. कोतवाली थाना एएसआई बनवारी लाल ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घायल के पर्चा बयान लेने के लिए अस्पताल पहुंची थी, लेकिन घायल युवक बयान देने की स्थिती में नहीं था, ऐसे में उसके बयान नहीं हो पाये है.

Reporter - Ram Mehta

खबरें और भी हैं...

Nagaur News: वनरक्षक भर्ती परीक्षा पेपर आउट, हनुमान बेनीवाल बोले- गहलोत सरकार की नाकामी का उदाहरण

CM अशोक गहलोत ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मारे गए लोगों के परिजनों से की मुलाकात

ब्राह्मणों को अत्याचारी बताया गया पर भ्रमित नहीं हों, सही ज्ञान के साथ नेतृत्व करें- राज्यपाल

Read More
{}{}