trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11630097
Home >>Baran

देखें वीडियो, बारां के स्कूल में घुसे नाग-नागिन तो दहशत से ग्राउंड में भाग गए सभी बच्चे

Baran news: बारां जिले के अंता के समीप हॉपाहेड़ी के सरकारी सीनियर स्कूल की 8वीं कक्षा के कमरे मे नाग-नागिन घुस जाने से छात्रों मे हड़कम मच गया. ऐसे मे बच्चों को पढ़ने के लिए कमरों से बहरा खुले आसमान के नीचे बैठाया गया.   

Advertisement
देखें वीडियो, बारां के स्कूल में घुसे नाग-नागिन तो दहशत से ग्राउंड में भाग गए सभी बच्चे
Stop
Ram Mehta|Updated: Mar 28, 2023, 04:30 PM IST

Baran: बारां जिले के अंता के समीप हॉपाहेड़ी के सरकारी सीनियर स्कूल की 8वीं कक्षा के कमरे मे नाग-नागिन घुस जाने से छात्रों मे हड़कम मच गया. ऐसे मे बच्चों को पढ़ने के लिए कमरों से बहरा खुले आसमान के नीचे बैठाया गया. वहीं 3 घंटे बाद नाग-नागिन का रेस्क्यू किया , गया तब जाकर छात्रों ने राहत की सांस ली.

बताया जा रहा है कि नाग-नागिन कक्षा में रखी अलमारी में जा घुसे जिन्हें देखते ही बच्चे दहशत में आ गए. आनन-फानन में बच्चों को वहां से निकाला गया और स्कूल के ग्राउंड में पढ़ाई शुरू कराई. इस दौरान नाग-नागिन को देखने के लिए ग्रामीणों को भीड़ भी वहां जमा हो गई. लोगों ने नाग-नागिन का वीडियो बनाया और शेयर करना शुरू कर दिया. बता दें कि स्कूल में नाग-नागिन के होने का वीडियो घटना के बाद से ही सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

इस पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. ग्रामीण महावीर नागर ने बताया की नाग-नागिन का जोड़ा 3 घंटे से कमरे की अलमारी में बैठा हुआ है. जिन्हे देखने के बाद बच्चों में डर का माहौल बना हुआ है. वहीं दूसरी ओर क्लास मे नाग-नागिन का जोड़ा दिखाई देने के बाद बच्चों को पढ़ने के लिए बाहर बैठाया गया है. 

बच्चों के साथ-साथ नाग-नागिन को लेकर ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है. बताया जा रहा है कि स्कूल स्टाफ ने पहले तो नाग-नागिन के वहां से हटने का इंतजार किया, लेकिन जब उन्हें लगा कि उन्हें अलमारी से निकालना उनके वश की बात नहीं, तो बारां से सर्प पकड़ने वाले को बुलाया गया,  जिसके द्वारा नाग-नागिन का रेस्क्यू किया गया. अब उन्हें सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया जाएगा. समाजसेवी नागर का कहना है की स्कूल मे आए-दिन कीड़े-मकोड़े निकलते रहते हैं. ऐसे मे किसी दिन कोई अप्रिय घटना घटित हो सकती है.
 

Read More
{}{}